Home > Election > MP : शिवराज के गढ़ में सीएम के बेटे का विरोध, वीडियो वायरल

MP : शिवराज के गढ़ में सीएम के बेटे का विरोध, वीडियो वायरल

सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा सीट मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का गढ़ मानी जाती है लेकिन फिलहाल उन्हें यहां काफी विरोध झेलना पड़ रहा है।

आज जब उनके बेटे कार्तिकेय प्रचार के लिए क्षेत्र में पहुंचे तो उन्हें लोगों के जोरदार विरोध का सामना करना पड़ा। कार्तिकेय, ग्रामीणों के बीच जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे।

यहां ग्रामीणों ने उनके सामने पानी और सड़क की समस्या रख दी। जिसको लेकर थोड़ी ही देर में माहौल गरमा गया। जब कार्तिकेय के साथ चल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों को शांत कराने की कोशिश की तो हंगामा और बढ़ गया।

वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि कार्तिकेय के सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया को पूरे मामले को कैमरे में कैद करने से रोकने की कोशिश भी की जिसे लेकर मीडिया में नाराजगी साफ नजर आई।

किसी तरह ग्रामीणों को जल्द समस्या दूर होने का आश्वासन देकर शांत कराया गया। कहा जा रहा है कि लगातार होते विरोध ने भाजपा के बड़े नेताओं को मंथन पर मजबूर कर दिया है।

दरअसल, इससे पहले शिवराज की पत्नी साधना सिंह को भी बुधनी में प्रचार के दौरान भारी विरोध झेलना पड़ा था।

इस बार मैदान में कांग्रेस ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव को उतारा है। कहा जा रहा हैै कि जातिगत समीकरणों के चलते मुकाबला कड़ा साबित हो सकता है। मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होना है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com