रात को होता है जिस्म का सौदा और सुबह लड़कियां जाती है स्कूल - Tez News
Home > 18+ News Adult > रात को होता है जिस्म का सौदा और सुबह लड़कियां जाती है स्कूल

रात को होता है जिस्म का सौदा और सुबह लड़कियां जाती है स्कूल

पढ़ाई और शिक्षा पर सबका अधिकार है और उसके लिए हर साल करोड़ों रुपए खर्च करके सरकार पढ़ाई के प्रति जागरुक कर रहें हैं। शिक्षा के मामले में लड़कों के मुकाबले लड़कियों को ज्यादा जागरूक किया जाता है। आज लड़कियों के शिक्षा को लेकर पूरे विश्व में अलग-अलग अभियान चलाया जा रहा है। हर देश में सरकार करोड़ों रुपए खर्च करके जागरूक कर रही है। लेकिन एक ऐसा भी देश हैं जहां पर लड़कियां रात को सेक्स करके हर महीने स्कूल की फीस भरने पर मजबूर हैं।

सोचने पर मजबूर करने वाली यह घटना है वेस्टर्न अफ्रीकन देश सिएरा लियोन की। वहां कई लड़कियां ऐसी हैं जो इस तरह का काम करके अपनी पढ़ाई को पूरा कर रही है। यहां लड़कियों को फीस भरने के लिए देहव्यापार का घिनौने काम करना पड़ रहा है। यहां लड़कियां पढ़ना तो चाहती हैं लेकिन उनके पास न तो परिवार का सपोर्ट है और ना ही किसी ने पैसे को लेकर उनकी मदद की है।

इस कारण अब यहां पर लड़कियां रात को क्लाइंट के साथ सेक्स करती है और फिर उससे मिलने वाले पैसे से अपने पढा़ई की फीस भरते हैं। यहां पर इस तरह से पैसे कमाने वाली लड़कियों की उम्र 16 साल से लेकर 17 के बीच में है। अगर हम नजर डाले तो अफ्रीका बेहद गरीब देशों में से एक है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com