Home > India > कौन सी दवा दी कि अटल जी बेड पर हैं, जांच हो- लालू यादव

कौन सी दवा दी कि अटल जी बेड पर हैं, जांच हो- लालू यादव

लखनऊ- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चौथे चरण के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लिए प्रचार करने पहुंचे। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मायावती अपने राज में पुलिस एक्ट लगाकर अत्याचार करती थी, उन्होंने यादवों पर बहुत अत्याचार किया।

मोदी बताएं कि उन्हें किस चौराहे पर सजा दिया जाये

लालू ने कहा कि मुलायम परिवार की कलह में मैंने दोनों पक्षों को मिलवाने का काम किया, उन्होंने कहा कि हम यादव लोग बहुत गरम लोग होते हैं, जब कोई लड़ने को नहीं मिलता तो आपस में ही लड़ लेते हैं। लालू ने कहा कि ये कोई लड़ाई नहीं थी सब पहले से ही तय था कि मुलायम सिंह यादव पार्टी के सर्वे-सर्वा होंगे।

सेना के नाम पर वोट और नोट मांगने वालो शर्म करो

लालू यादव ने कहा कि पीएम मोदी के अच्छे दिनों का क्या हुआ, सब बड़ा काम कांग्रेस का किया हुआ है। उन्होंने कहा कि एक अमित शाह हैं, एक बार बिहार की लिफ्ट में फंस गए थे, ये कब के नेता हैं। लालू यादव ने कहा कि नोटबंदी के कारण बैंकों की लाइन में लोग मर रहे थे तो वहीं एक जगह खंजाची पैदा हो गया। नोटबंदी के समय बीजेपी और कांग्रेस ने अपना कालाधन सफेद किया। उन्होंने कहा कि मायावती बीजेपी के समर्थन से सीएम बन चुकी है, अब होशियार हो जाओ, 2019 के चुनाव में मोदी को हटा देंगे।

रेलवे ‘दुधारू गाय’ भाजपा राज में बीमार

लालू बोले कि अटल जी बेड पर पड़े हुए है इसकी जांच होनी चाहिए कि किसने उन्हें इस हाल में पहुंचाया, कौन-सी दवाई दी गई। राजनाथ सिंह अपने प्राइवेट सेक्रेटरी तक को नहीं रख पाये ये हाल मोदी ने सबका कर दिया है।

अब मत कहना की गंगा मैया ने बुलाया है : लालू यादव

लालू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि साधू-संत जैसे मनमोहन सिंह के बारे में पीएम मोदी ने रेनकोट जैसा बयान दिया, लगता है उन्हें बाथरूम में झांकने की आदत है। उन्होंने कहा कि मैंने अमित शाह से पूछा कि तुम्हारा जात क्या है, तुम्हारा धर्म क्या है, ये उस धर्म का है जिसका हिंदुओं से मतभेद रहा है। पीएम मोदी के बारे में लालू बोले कि पीएम मोदी तानाशाह हो गए हैं, एक अमेरिका में ट्रंप हैं और वो हिंदुस्तान के ट्रंप हैं, दोनों नफरत फैला रहे हैं।

मर चुका है भाजपा का जमीर

लालू यादव ने सोनिया गाँधी की तारिफ करते हुए कहा कि सोनिया गांधी को सब विदेशी कहता था हमने कहा कौन विदेशी कहता है। नरेंद्र मोदी कहते हैं कि यूपी ने मुझे गोद लिया तो मैंने कहा कि तुम अपने बाप का नाम बताओ। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com