सिमी आतंकियों की तलाश में खंडवा पहुंची एटीएस - Tez News
Home > India News > सिमी आतंकियों की तलाश में खंडवा पहुंची एटीएस

सिमी आतंकियों की तलाश में खंडवा पहुंची एटीएस

DEMO-PIC

DEMO-PIC

खंडवा– सिमी आतंकियों की तलाश में गुरुवार को कर्नाटक एटीएस की टीम खंडवा पहुंची। एटीएस द्वारा फरार पांच सिमी आतंकियों के ठिकानों पर दबिश देकर परिजन से पूछताछ किए जाने की भी चर्चा है। बेंगलुरू में हुए ब्लास्ट में खंडवा जेल से फरार सिमी आरोपियों का हाथ होने की बात सामने आई है।

गुरुवार को कर्नाटक एटीएस के तीन अधिकारी खंडवा पहुंचे। सिमी के फरार आतंकियों की तलाश में पहुंचे इन अधिकारियों ने पूरी कार्रवाई गोपनीय रखी। सूत्रों के अनुसार अधिकारी सफेद रंग की एक कार से गणेश तलाई पहुंचे। सिमी आरोपी अमजद, जाकिर हुसैन, मेहबूब उर्फ गुड्डू, एजाजुद्दीन, और असलम के घर पहुंचकर अधिकारियों द्वारा परिजन से पूछताछ करने की बात सामने आई है। एटीएस अधिकारियों ने दोपहर तक गणेशतलाई क्षेत्र के आरोपियों से संबंधित ठिकानों पर भी छानबीन की।

बताया जाता है कि बेंगलुरू में हुए ब्लास्ट में खंडवा के सिमी आतंकियों के हाथ होने की बात सामने आई थी। इसके बाद कर्नाटक में फरार सिमी आंतकियों की लोकेशन भी पुलिस को मिली थी। इसी सिलसिले में छानबीन करने यह टीम पहुंची। इस पूरी कार्रवाई में खंडवा पुलिस को अलग रखने की बात भी सामने आ रही है। रहवासियों की मानें तो पूछताछ के बाद अधिकारियों की कार गणेश तलाई से मालीपुरा फेल की तरफ निकल गई।

गोपनीय रहती है कार्रवाई – सीएसपी अभिषेक दीवान ने बताया कि जांच एजेंसियों की कार्रवाई पूरी तरह गोपनीय रहती है। वे इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी देने से बचते हैं। इसलिए टीम आई या नहीं इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।

 

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com