Home > India News > वनकर्मी दल पर सागौन चोरो का हमला

वनकर्मी दल पर सागौन चोरो का हमला

Attack On Forest guard at Betul MPबैतूल- मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के उत्तर वन मण्डल में सागौन चोरों ने पथराव कर पांच वनकर्मियों को घायल कर दिया। वनकर्मियों ने बचाव में गोलियां भी चलाई। वन अनुविभागीय अधिकारी एन एस सोलंकी ने बताया कि आमला रेंज के बोड़ना बीट में अवैध वन कटाई की सूचना पर रानीपुर और आमला रेंज के वनकर्मी संयुक्त रूप से गश्ती कर रहे थे। इसी दौरान 25-30 लकड़ी चोरों ने दल पर पत्थरों से धावा बोल दिया, जिसमें पांच वनकर्मी घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रानीपुर और आमला रेंज के डिप्टी रेंजर रमेश महस्की के नेतृत्व में दोनों रेंज की बार्डर पर रामलाल अखंड, रविकुमार, राजेश अहाँके, अमित दीक्षित सहित डिप्टी रेजर रमेश महस्की संयुक्त गस्ती कर रहे थे । बोड़ना के जंगल से लकड़ी काटने की आवाज़ आ रही थी। जब उसी दिशा में बढे तो लकड़ी चोरो ने घेर कर वार कर दिया । लगभग 25 से तीस की टोली में सागौन चोरो ने की वनकर्मियों के साथ मारपीट की।

सूचना मिलते ही आमला एस डी ओ आर एस श्रीवास्तव आमला रेंजर श्री अहिरवार और रानीपुर रेंजर अपने साथ स्टाफ को लेकर मौके पर पहुँच गए थे । सभी घायल वनकर्मियों को आमला लाया गया ।
रिपोर्ट- @अकील अहमद




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .