भैय्यू महाराज पर हमला, पुणे से लौट रहे थे - Tez News
Home > India News > भैय्यू महाराज पर हमला, पुणे से लौट रहे थे

भैय्यू महाराज पर हमला, पुणे से लौट रहे थे

saint-bhaiyyu-maharajइंदौर : संत भैय्यू महाराज पर पुणे से इंदौर लौटते वक्त एक रात में ही दो बार हमला होने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक भैय्यू महाराज अपनी बेटी से मिलकर पुणे से लौट रहे थे।

पहली बार एक ट्रक ने पुणे के राजेंद्र गांव के पास उनकी ऑडी कार को पीछे से टक्कर मारी। इसके बाद रात दो बजे मनमाड के पास कुछ लोगों ने उनके वाहन पर पत्थर फेंके गए। उनके प्रवक्ता का कहना है कि पिछले दिनों संत भैय्यू महाराज ने जो कदम उठाए हैं उसके चलते ही ये हमले हुए हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले इंदौर में हुए धर्म सम्मेलन कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा था कि इस कार्यक्रम में खर्च किए जाने वाले पैसों को किसानों की मदद के लिए खर्च होना चाहिए।

इसके बाद उन्होंने सार्वजनिक जीवन से सन्यास लेकर किसानों के‍ लिए काम करने की बात कही थी। इस दौरान संत भैय्यू महाराज ने कहा था कि कुछ लोग धर्म के नाम पर भंड़ारे और पांडाल में खर्च करने में लगे हैं। जबिक इन पैसों का उपयोग सूखे से पीड़ि‍त किसानों के लिए करना चाहिए।

हालांकि तमाम परेशानियों के बाद भी भय्यू महाराज सही सलामत लौट आएं।  घटना की जानकारी मिलते ही आश्रम से जुड़े लोग महाराज का हलचल जानने पहुंच गए।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com