Home > India News > सीएम आवास पर युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, BJP विधायक पर रेप का आरोप

सीएम आवास पर युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, BJP विधायक पर रेप का आरोप

उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर माखी थानाक्षेत्र की युवती ने रेप का आरोप लगाया। पीड़िता के परिवार ने विधायक के खिलाफ पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए रविवार सुबह मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह का प्रयास किया।

पुलिस ने आत्मदाह के पहले ही पूरे परिवार को पकड़ लिया और थाने लेकर गई। जहां उन्नाव पुलिस से संपर्क किया। अधिकारियों को इस संबंध में जानकारी दी। दोपहर में एडीजी लखनऊ पीड़ित परिवार से मिले और मामले की जांच लखनऊ पुलिस से कराने का निर्देश दिया। इसके बाद परिवार को उन्नाव पुलिस के साथ भेज दिया।

माखी थानाक्षेत्र की रहने वाली युवती ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप लगाया कि जून 2017 में उन्होंने उसे बंधक बनाकर कई बार रेप किया। यहीं नहीं उन्होंने अपने गुर्गों से भी रेप कराए। पीड़िता ने थाने में आरोपी विधायक के खिलाफ तहरीर दी, तो पुलिस ने कार्रवाई न करते हुए उसे टरकाते रहें।

इसके बाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस मामले को लेकर पीड़िता का परिवार कई बार लखनऊ में पुलिस के उच्चाधिकारियों से भी मिल चुका है। एक बार मुख्यमंत्री से जनता दरबार में गुहार लगाई, लेकिन जांच की बात कहकर मामले को टाल दिया गया।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com