Home > Entertainment > Bollywood > शॉर्ट फिल्म गट्सी के लीड रोल के लिए ऑडिशन

शॉर्ट फिल्म गट्सी के लीड रोल के लिए ऑडिशन

short film gutsy
बुरहानपुर  : मुंबई के अंधेरी स्थित जी इंस्टीट्यूट ऑफ क्रियेटिव आर्ट से एनिमेशन एवं फिल्म मेकिंग का कोर्स किये बुरहानपुर के युवा आकाश मिहानी जिन्होंने फिल्मी जगत के कई निर्देशकों के साथ निर्माता एवं सिनेमेटोग्राफर के रूप में कार्य कर चुके है। जिनमें कुछ बहुचर्चित शॉर्ट फिल्में ‘जस्ट अ स्टेप, ‘लेज, ‘टोमेटो केचप, ‘छोटू, ‘गिल्टी, ‘ज़ेबा, ‘माय विलेन्टिना प्रमुख है। एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में डाक्यूमेंटरी फिल्म ‘विकास की कहानी का निर्माण भी कर चुके है, जो कि शिरपुर (महाराष्ट्र) के राजनीतिज्ञ अमरीश भाई पटेल पर फिल्माई गई।
 
युवा आकाश मिहानी ने जानकारी देते हुए बताया कि इन सब फिल्मों के बाद अब वे एक नई फिल्म ‘गट्सी का निर्माण करने जा रहे है, जिसमें ऐतिहासिक शहर बुरहानपुर के युवा प्रतिभाओं को इस क्षेत्र में मौका देना प्रमुख उद्देश्य रहा है। इसके लिए वे काफी समय से प्रयासरत है। अपनी नई शॉर्ट फिल्म ‘गट्सी के लिए बुरहानपुर शहर में रविवार 24 मई को लीड रोल के लिए ऑडिशन करने जा रहे है। 
 
आकाश के सहयोगी नीरज तलरेजा जो कि इस फिल्म में सहयोगी कलाकार की भूमिका निभा रहे है ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को लालबाग स्टेशन रोड़ स्थित एमपीईबी ऑफीस के सामने ‘रिदम म्यूजिक क्लासेस पर ऑडिशन का आयोजन किया गया है। ऑडिशन में 18 से 50 वर्ष तक की उम्र के कलाकार भाग ले सकते है। ऑडिशन पूरी तरह से नि:शुल्क रखा गया है। इसके लिए किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना होगा और ना ही पूर्व में आने की कोई आवश्यकता है। इच्छूक कलाकार 24 मई को प्रात: 10 बजे से अपने साथ पासपोर्ट व पोस्टकार्ड आकार के छायाचित्र लेकर आ सकते है।
 
हिन्दी और अंग्रेजी में बनाई जा रही शॉर्ट फिल्म ‘गट्सी को अन्तर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल में भेजा जायेगा। यह फिल्म दो दोस्तों की भावनात्मक जीवनी पर आधारित है। जिसमें निकोलस फरेरा का किरदार बुरहानपुर के सिंधी कॉलोनी निवासी नीरज तलरेजा निभायेंगे। मुख्यकलाकार विश्वासराव के लिए कलाकार का चयन 24 मई को ऑडिशन के दौरान होगा। इसी के साथ विश्वासराव के पिता, महिला चिकित्सक के साथ-साथ अन्य 7 कलाकारों का चयन भी इसी ऑडिशन में किया जायेगा। 
 
फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकार है कि एक अनाथ युवक अपने दोस्त का जीवन बचाने के लिए अपना जीवन दांव पर लगा देता है, फिल्म में बुरहानपुर के ही क्षितीश नारखेड़े एवं मुंबई के ललीत पाटील विजुअल इफेक्ट्स देंगे। ऑडिशन के अगले माह से ही फिल्म की शुटिंग प्रारंभ कर दी जावेगी।
 
फिल्म के अधिकतम दृश्य बुरहानपुर सहित मुंबई में भी फिल्माये जायेंगे। फिल्म के निर्माता व निर्देशक आकाश मिहानी ने बताया कि ‘अन्तर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल्स में दुनियाभर से फिल्म मेकर भाग लेते है। इसमें डायरेक्टर, सिनेमेटोग्राफर, प्रोडक्शन डिजाईनर, एक्टर, एडिटर, स्क्रिप्ट राईटर, ओरिजनल बैकग्राउण्ड स्कोर को चुना जाता है। चयनीत फिल्म के कलाकारों को बड़े पर्दे की फिल्म में काम करने का मौका दिया जाता है।
Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .