भतीजे ने सेक्स करने से किया इन्कार तो आंटी ने मारा चाकू - Tez News
Home > Crime > भतीजे ने सेक्स करने से किया इन्कार तो आंटी ने मारा चाकू

भतीजे ने सेक्स करने से किया इन्कार तो आंटी ने मारा चाकू

 

murder_knife_crime_stab_genericमुंबई- हवस में अंधी हो चुकी एक महिला ने सारी लाज-शर्म छोड़कर अपने ही भतीजे से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की और जब वह इसके लिए तैयार नहीं हुआ तो उसके प्रायवेट पार्ट को ब्लेड से काट डाला। इतने पर भी उसका मन नहीं भरा तो उसे चाकू से गोद डाला। मुंबई के नाला सोपारा इलाके में रहने वाले 30 वर्षीय एक शख्स को रविवार को उसकी आंटी ने ही चाकू मारकर जान से मारने की कोशिश की।

मोरेगांव निवासी जितेंद्र विश्वकर्मा पेशे से बढ़ई हैं। रविवार को उसकी बीवी अंजलि ने पुलिस को फोन कर उसके खून से लथपथ होने की जानकारी दी। इसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी महिला रीना विश्वकर्मा (28 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है।

तुलिंज पुलिस स्टेशन के एसआई सुनील जाधव ने बताया कि जितेंद्र शादीशुदा है और उसको दो बच्चे भी हैं। बीते साल अक्टूबर में एक काम के सिलसिले में वह भोपाल गया था, जहां उसकी मुलाकात अपनी रिश्ते में लगने वाली आंटी रीना विश्वकर्मा से हुई थी। पहले से शादीशुदा रीना का तीन माह तक जितेंद्र के साथ अवैध संबंध बना रहा।

उनके अवैध संबंध की जानकारी जितेंद्र की बीवी अंजलि को हो गई, जिसके बाद उसने अपने पति को वापस मुंबई आने के लिए कहा। मुंबई लौटने के बाद जितेंद्र ने रीना से कोई संपर्क नहीं किया। अचानक 9 सितंबर को रीना भोपाल से मुंबई आ गई और उसने जितेंद्र से कहा कि वह अपने पति को छोड़कर उसके साथ रहने के लिए आई है।

जितेंद्र ने अपनी बीवी को मनाकर रीना को अपने घर में ही रख लिया। बीवी के घर से बाहर होने पर जितेंद्र व रीना शारीरिक संबंध बनाते। रविवार को जितेंद्र ने रीना द्वारा शारीरिक संबंध बनाने की बात से इन्कार कर दिया। इससे आग-बबूला होकर उसने कथित तौर पर ब्लेड से जितेंद्र के प्रायवेट पार्ट को काट दिया।

इसके बाद उसने कथित तौर पर उसके पेट व पीठ पर चाकू से कई वार किए और चुपचाप बाहर निकल गई। जब जितेंद्र की बीवी अंजलि वापस घर आई तो उसने पति को बेहोशी की हालत में जमीन पर खून से लथपथ पड़ा पाया। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी रीना को तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि रीना को हत्या करने की कोशिश के लिए आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को वाशी कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस हिरासत में रखा गया है।-एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com