Home > State > Andhra Pradesh > अरबिंदो फार्मा के डायरेक्टर पर हमला ,AK47 भी बरामद

अरबिंदो फार्मा के डायरेक्टर पर हमला ,AK47 भी बरामद

aruobindoहैदराबाद [ TNN ] हैदराबाद के पॉश इलाके बंजारा हिल्स में आज सुबह एक अज्ञात हमलावर ने अग्रणी फार्मा कंपनी अरबिंदो फार्मा के डायरेक्टर और वीसी के. नित्यानंद रेड्डी की कार पर 3 राउंड फायरिंग कर दी। घटना में किसी के भी जख्मी होने की खबर नहीं है। घटनास्थल से एक AK47 भी बरामद हुई है।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मामला क्या है। 56 साल के रेड्डी जब आज सुबह केबीआर पार्क से मॉर्निंग वॉक करने के बाद अपनी ऑडी कार में बैठने जा रहे थे, तभी एक शख्स दौड़ता हुआ आया और कार की पिछली सीट में बैठकर फायरिग करने लगा। यह पूरा वाकया सुबह 7 बजे का है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रेड्डी जब हमलावर के जूझ रहे थे, तभी उनके भाई प्रसाद रेड्डी वहां आ गए। ऐसे में घबराया हुआ हमलावर पास की एक इमारत की तरफ भाग गया। वह पीछे एक AK47 बंदूक और बैग छोड़ गया। यह जानकारी भी मिली है कि नित्यानंद रेड्डी ने अपने पिस्टल से हमलावर पर जवाबी फायरिंग भी की थी।

रेड्डी की कार की विंडशील्ड्स टूट गई हैं। अभी तक पुलिस ने यह कन्फर्म नहीं किया है कि हमलावर ने AK 47 से फायरिंग की थी या फिर किसी और बंदूक से। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। केबीआर पार्क बेहद पॉप्युलर पार्क है और लोग यहां मॉर्निंग वॉक करने आते है। जिस वक्त यह सब हुआ, काफी लोग वहां पर मौजूद थे।

अरबिंदो फार्मा मार्केट वैल्यु के हिसाब से देश की चौथी सबसे बड़ी दवा बनाने वाली कंपनी है। नित्यानंद रेड्डी इसके डायरेक्टर और वाइस चेयरमैन हैं और कंपनी से प्रमोटर के तौर पर जुड़े हैं। वह कंपनी के सभी मामलों की देखरेख करते हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com