Home > Election > गुलाम नबी आजाद ने भाजपा- बसपा पर साधा निशाना,कहा झूठ की पार्टी हैं

गुलाम नबी आजाद ने भाजपा- बसपा पर साधा निशाना,कहा झूठ की पार्टी हैं

अमेठी : लोक सभा अमेठी के विधानसभा तिलोई अन्तर्गत महान सूफी संत कवि मलिक मोहम्मद जायसी की पवित्र धरती जायस नगर में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी/पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि भाजपा और बसपा झूठ की पार्टी हैं।

हिंदुस्तान का ताज जल रहा लेकिन पीएम व्यस्त हैं- आज़ाद

उन्होंने कहा मजदूरों,दलितों,ग़रीबो के साथ तमाम झूठे वादे के बलबूते केंद्र की सत्ता हासिल की लेकिन अब देश का आवाम इनके कारनामो को समझ चुका है।विधानसभा चुनाव में फिर एक बार झूठ की चादर बिछाए पुनः गुमराह करने का काम शुरू कर दिया है।

शिवराज के राज में बेकाबू हिन्दू संगठन ?

कांग्रेस के विकास का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी के निर्देश पर मैने अमेठी के तिलोई में 200 बेड का हास्पिटल तथा रायबरेली में 1400 करोड़ की लागत मंजूर करा कर एम्स(राष्ट्रीय हास्पिटल)खोला।

RSS से ISIS की तुलना

इसी क्रम में पूर्व केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री कैप्टन सतीश शर्मा ने भी विनोद मिश्र को जिताने की अपील की।

जनसभा में उपस्थित अमेठी चुनाव का कुशल संचालन और प्रबंधन करने वाले संसाद प्रतिनिधि अमेठी चन्द्रकान्त दुबे के साथ जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष योगेंद्र मिश्र, तिलोई विधान सभा प्रत्याशी विनोद मिश्र तथा संचालन कर रहे पूर्व मंत्री नदीम अशरफ जायसी, प्रवक्ता अनिल सिंह के साथ जन सभा में लगभग 20 हजार की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com