sangeet somझांसी – मुजफ्फरनगर दंगों से चर्चा में आए भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि आजम खान किसी ऑफिस के चपरासी बनने लायक भी नहीं हैं।

देश का दुर्भाग्य है कि भारत मां को डायन कहने व देश के अंदरूनी मसलों को यूएनओ में ले जाने की बात कहने वाले आजम कैबिनेट मंत्री बने बैठे हैं। वह मंगलवार को भाजपा विधायक रवि शर्मा के आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

उरई में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर झांसी आए संगीत सोम ने पैगंबर-ए-इस्लाम पर विवादित बयान सामने आने के बाद मुस्लिमों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन को नाजायज ठहराते हुए कहा कि बयान देने वाले को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। आगे कोर्ट अपना काम करेगी। ऐसे में प्रदर्शन करना बेमतलब है।

कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने का हक किसी को नहीं है। राम मंदिर निर्माण पर आरएसएस के बयान से किनारा करते हुए उन्होंने कहा कि मंदिर को राजनीति से जोड़कर न देखा जाए। यह आस्था का प्रश्न है। इस मामले में निर्णय कोर्ट लेगा।

उन्होंने सपा पर कड़ा हमला बोला। विधायक ने कहा कि सपा हमेशा से दंगे कराती आई है। इसका दोष भाजपा कार्यकर्ताओं पर डाल दिया जाता है।

लेकिन, हम खून की नदियों में नाव नहीं चलाते। मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से देश के दुश्मनों को करारा जवाब दिया जा रहा है। हमारी सेना ने म्यांमार के भीतर घुस कर कार्रवाई की। इससे देश को गर्व की अनुभूति हुई। कश्मीर में आईएस का झंडा फहराने वालों के खिलाफ भी जल्द कार्रवाई होगी।

महंगाई पर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पिछली यूपीए सरकार देश को खोखला करके गई है। इसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। लेकिन, जल्द ही हालात ठीक हो जाएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here