Home > India > आजम खान ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा

आजम खान ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा

azam-khanलखनऊ- अक्सर किसी न किसी बात से रूठ जाने वाले आजम खान ने अपनी ही पार्टी पर तगड़ा निशाना साधा है। चुनाव में समाजवादी पार्टी जीतने के लिए जोर लगा रही है लेकिन आजम खान ने विरोधियों पर निशाना साधने के लिए समाजवादी पार्टी पर ही सवाल उठा दिया।

यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान नीली रंग की कमीज पहनकर कैमरे के सामने बैठे थे। यूपी में चुनाव का रंग चढने लगा है। ऐसे में आजम खान की कमीज के रंग में कहीं कोई संदेश तो नहीं छिपा है। नीली कमीज यानी बीएसपी के झंडे का रंग। नीली कमीज पहनकर आजम खान समाजवादी पार्टी की बड़ाई करते करते कुछ ऐसा बोल गए जो मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को अखर जाएगा।

आजम खान ने एक बयान में समाजवादी पार्टी को डूबता जहाज बता दिया। आजम खान समाजवादी पार्टी में हैं लेकिन संतुष्ट हैं क्या ? खुश हैं क्या ? य़े तो वही जानें। आजम खान के विरोध के बाद भी अमर सिंह का समाजवादी पार्टी में लौट आना उनके लिए किसी मिर्ची से कम नही है। कहीं आजम खान उसी मिर्ची का बदला तो नहीं ले रहे ?

यूपी में समाजवादी पार्टी आजकल खबरों में है लेकिन ज्यादातर खबरें बन रही हैं मुलायम सिंह के परिवार के मनभेद-मतभेदों के कारण। कभी मुलायम सिंह अखिलेश यादव को सरेआम डांट देते हैं तो कभी शिवपाल के लिए कहते हैं कि वो न होते तो शिवपाल यादव पार्टी छोड़ देते।

समाजवादी पार्टी की इसी हालत पर बीजेपी सांसद और मोदी सरकार के मंत्री महेश शर्मा ने टूट की भविष्यवाणी की है। एक राज्य तक सिमटी समाजवादी पार्टी के लिए यूपी में चुनाव जीतना बड़ी चुनौती बनने जा रही है। घर में कलह खत्म नहीं हो रहा है। सरकार के काम पर न जाने कितने वोट मिलेंगे।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com