Home > India > बेटे की राजनीति में लॉन्चिंग पर आज़म ने दी गालियां !

बेटे की राजनीति में लॉन्चिंग पर आज़म ने दी गालियां !

Azam khan launched her son Abdullah Khan In Politicsरामपुर- यूपी में चुनाव से पहले दलबदल का माहौल तो है ही। परिवार को भी राजनीति में लॉन्च करने की शुरूआत हो गई है। यूपी के मंत्री आजम खान ने अपने बेटे अब्दुल्ला खान को राजनीति में लॉन्च करने का एलान कर दिया। यूपी के लोगों ने अब तक मुलायम सिंह यादव के परिवार को राज करते देखा है। अब आजम खान ने भी अपना परिवार यूपी में लॉन्च कर दिया है।

अब्दुल्ला आजम खान के छोटे बेटे हैं। एमटेक की पढ़ाई कर चुके हैं लेकिन पिता की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने के लिए राजनीति में उतरने का फैसला किया। आजम खान की पत्नी डॉ. तरजीन फातिमा भी समाजवादी पार्टी में हैं और इस समय समाजवादी पार्टी की टिकट पर राज्यसभा की सांसद हैं। आजम खान खुद समाजवादी पार्टी के टिकट पर 8वीं बार विधायक बने हैं। अभी अखिलेश यादव की सरकार में मंत्री हैं।

बेटे को रामपुर की स्वार सीट से चुनाव लड़वाना चाहते हैं आजम
राजनीति गलियारे में चर्चा है कि आजम बेटे अब्दुल्ला को रामपुर की स्वार सीट से चुनाव लड़वाना चाहते हैं। अब्दुल्ला समाजवादी पार्टी की साइकिल रैली की अगुवाई कर चुके हैं।

बेटे के सामने आजम खान !!!!
बेटे को लॉन्च करने के मौके पर रैली के मंच पर आजम का नाम दिल्ली के कोठा किंग आफाक से जुड़ा। एक फोटो में आजम आफाक के साथ दिखे हैं। इस पर सवाल उठे तो आजम खान आपा खो बैठे। मीडिया को खूब सुनाया और सुनाते-सुनाते ऐसे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने लगे जिसे बिना बीप किए आपको सुना नहीं सकते। वो भी तब जबकि मंच पर उनका बेटा भी मौजूद था।

बहरहाल आजम खान ने इरादे साफ कर दिए हैं कि वो बेटे को समाजवादी पार्टी में ही लॉन्च करने जा रहे हैं। ऐसे समय आजम ने ये एलान किया है जब समाजवादी पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। समाजवादी पार्टी की तुलना डूबते जहाज से कर चुके हैं। अब उसी डूबते जहाज पर आजम खान का पूरा परिवार सवार है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com