Home > India > बीजेपी में खूबसूरत प्रचारक हैं तो दिखाएं, सेवा भी करवाइए- आजम खां

बीजेपी में खूबसूरत प्रचारक हैं तो दिखाएं, सेवा भी करवाइए- आजम खां

रामपुर- भाजपा नेता विनय कटियार ने कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी पर विवादित टिप्पणी करके एक नए बवाल को जन्म दिया है। जिस पर कांग्रेस ने जहां तीखा रियेक्शन दिया है, वहीं सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने तीखी लेकिन विवादित प्रतिक्रिया दी है।

आजम खान ने कहा कि ‘अरे तो दिखाइए न…दिखाइए भी और हो सके तो सेवा भी कराइए। समाज की सेवा करें…कौन मना करता है?’ मुझे पता नहीं कि प्रियंका गांधी कितनी खूबसूरत है, ये राजनीति का मंच है, जहां आदमी-औरत और खूबसूरत जैसा कुछ नहीं होता है।

विनय कटियार की आलोचना करते हुए आजम खान ने कहा कि उन्हें इस तरह की बकवास नहीं करनी चाहिए, उनको शोभा नहीं देता है।

बीजेपी में खूबसूरत महिलाओं की कमी नहीं
आपको बता दें कि कटियार ने कहा था कि उनकी पार्टी में प्रियंका से ज्यादा खूबसूरत महिलाएं स्टार प्रचारक हैं, बीजेपी में खूबसूरत महिलाओं की कमी नहीं है। जहां खड़ा कर देंगे, उनसे ज्यादा वोट ला सकती हैं। जिसके बाद यह विवाद हुआ। प्रियंका उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्टार प्रचारकों में शामिल हैं।

‘शर्मनाक मानसिकता’ को उजागर
कटियार के इस बयान पर प्रियंका ने कहा था कि इससे महिलाओं को लेकर बीजेपी की सोच बेनकाब हो गई है जबकि उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद विनय कटियार के ‘महिलाओं के प्रति विद्वेषपूर्ण और भद्दे’ बयान की निंदा करते हुए कहा कि यह उनकी ‘शर्मनाक मानसिकता’ को उजागर करता है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com