Home > India > आज़म खान बोले- साध्वी से प्यार है, ये लव जिहाद नहीं ?

आज़म खान बोले- साध्वी से प्यार है, ये लव जिहाद नहीं ?

Azam Khan Love Sadhvi Prachi.आगरा- उत्तर प्रदेश के कद्दावर सपा नेता नगर विकास मंत्री आजम खान विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं ! लेकिन इस बार साध्वी  प्यार को लेकर चर्चा में हैं ? आगरा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आजम खान ने साध्वी प्राची को निशाने पर लिया है।

यहाँ उन्होंने भरी सभा में कहा कि वे साध्वी से प्यार करते है। ना जाने क्यों वो फुलझड़िया छोड़ती रहती है डरता हूं कही इसे भी लव जिहाद करार न दें। आजम पीएम मोदी पर निशाना कसते हुए कहा जब मोदी चाय बेचकर पीएम बन सकते है तो वो भी चाय बेचकर पीएम ही बनेंगे,डिप्टी सी एम नहीं।
वे कार्यकर्ताओं पर खूब बरसे और अनुशासन का पाठ पढ़ाया। कहां माहौल को बिगाड़ने में लगे हैं सपाई ।तुम्हारी फ़ोटो के चक्कर में अपनी जान दे दूं । पड़ोसी से तुम्हारी बनती नहीं मोहल्ले में तुम्हे कोई पूछता। जेएन यू प्रकरण पर कहा कन्हैया पकड़ा गया है अब कंस को पकड़ना है। तभी समस्या का समाधान होगा।
आजम अपने काम से ज्यादा विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। दादरी हत्याकांड पर विवादित बयान देते हुए कहा कि हिम्मत है तो बीफ बेचने वाले होटलों को बाबरी मस्जिद की तरह तोड़ दो। गोभक्त आज के बाद किसी भी होटल के मेन्यू में बीफ की कीमत न लिखने दें।

2013 में आजम ने कारगिल युद्ध पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि कारगिल की पहाड़ियों पर फतह करने वाली सेना के जवान हिंदू नहीं मुस्लिम थे। आजम के इस बयान को लेकर काफी विवाद हुआ था।

2014 के लोकसभा चुनाव में आजम ने भड़काऊ बयाने देते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि 302 का अपराधी गुंडा नंबर वन शाह यूपी में दशहत फैलाने आया है। बाद में जब इस बयान खूब हंगामा बरता तो आजम ने कहा कि क्या ऐसे अपराधी को भारत रत्न दिलवा दूं।
बदांयू के एक कार्यक्रम में उन्होंने महिलाओं के बारे में कई आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने कहा है कि गरीब घरों की महिलाएं यार के साथ नहीं जा सकती, लिहाजा ज्यादा बच्चे पैदा करती हैं।

आजम जोश में हमेशा ऐसी बातें कह जाते हैं जिसका कोई सिर पैर नहीं होता। आजम को तीखे बयानों की वजह से 2014 में चुनाव आयोग ने नोटिस भी थमा दिया था। खास बात ये है कि अपने विवादित बयानों की वजह बवाल मचाने वाले आजम पर मुलायम सरकार कोई भी कर्रवाई करने हमेशा बचती रही है। आज भी आजम समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े मुस्लिम चेहरा माने जाते हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com