लोग मुझे आईएसआई का एजेंट कहते हैं: आजम खान

azam-khanबड़हलगंज- अपने विवादित बयानों के लिए विख्यात हो चुके सपा के नगर विकास मंत्री आजम खान ने बुधवार को केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला। आजम ने भारत को सभी धर्मो का देश बताते हुए कहा कि, “कुछ लोग देश को बांटने की साजिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आमिर खान की पत्‍‌नी किरन राव ने अपना दर्द बयां किया तो उन्हें साम्प्रदायिक बना दिया गया। मैं सच कहता हूं तो मुझे लोग आईएसआई का एजेंट कहते हैं।

आजम ने तल्ख अंदाज में कहा कि लोग मुझे देश का गद्दार बताते हैं, मुझे वापस पाकिस्तान जाने को कहते हैं। वे लोग बताएं कि मैं यहां से अपने साथ क्या- क्या लेकर पाकिस्तान जाऊं? विश्वविद्यालय भी पाक ले जाऊं?

आजम यहां बड़हलगंज में मुक्तिपथ पर बसपा विधायक राजेश त्रिपाठी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। आजम ने कहा कि, “मैंने बेटियों के पढ़ने के लिए रामपुर में विश्वविद्यालय बनवाया। जिसमें अस्सी फीसदी पैसा हिन्दू भाइयों ने दिया। आईएसआई का एजेंट बताने वाले बताएं कि अपने साथ क्या-क्या लेकर पाकिस्तान जाऊं? सांप्रदायिक व इंसानियत के दुश्मन डरते हैं इसलिए वे आरोप लगाते रहते हैं।

मोदी पर हमला करते हुए आजम ने कहा कि “आज पड़ोसी देश नेपाल, श्रीलंका, पाकिस्तान, चीन ही हमारे दुश्मन बने हुए हैं और “बादशाह” विदेशों में कहते फिर रहे हैं कि हिंदुस्तान के लोग चोर हैं। कौन देश हमारे यहां पैसा लगाएगा? जहां सांसद ही अभद्र भाषा बोलते हैं।

जहां का राज्यपाल बोलता है कि पाकिस्तान चले जाओ। इसी कारण देश में सैलानियों का आना कम हो गया है। आजम ने इमाम बुखारी को भी नहीं छोड़ा। कहा कि बुखारी के बेटे ने हिंदू लड़की से शादी की तो लव जेहाद नहीं हुआ लेकिन यदि उनके बेटे ने शादी की होती तो देश में आग लग जाती।