Home > India > आजम का पलट वार ,नकवी और शाहनवाज से पूछो लव जिहाद का मतलब

आजम का पलट वार ,नकवी और शाहनवाज से पूछो लव जिहाद का मतलब

AZAM_KHANलखनऊ [ TNN ] कथित लव जिहाद को लेकर बीजेपी नेताओं पर हमला बोलते हुए समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने कहा है कि हिंदू पत्नियों वाले बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी और शाहनवाज हुसैन से इसका मतलब पूछा जाना चाहिए।

यूपी में कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा कि लव और जिहाद दोनों बहुत पवित्र बातें हैं और इन्हें छोटी राजनीति से ऊपर रखना चाहिए। उन्होंने कहा दो अलग धर्मों के दो लोगों के शादी करने में कुछ भई गलत नहीं है। उन्होंने बीजेपी नेताओं नकवी और हुसैन की मिसाल देते हुए कहा कि इन दोनों ने हिंदू लड़कियों से शादी की है, इनसे लिव जिहाद का मतलब पूछा जाना चाहिए क्योंकि ये दो धर्मों के बीच एक अलग तरह के बंधन का जीता-जागता रूप हैं।

बीजेपी के कई नेता इन दिनों हिंदू लड़कियों के मुस्लिम लड़कों से शादी करने को लव जिहाद करार देते हुए इसके विरोध में बोल रहे हैं। गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर काफी सख्त बयान दिए हैं। आजम खान ने कहा कि अगर आदित्यनाथ जैसे नेता मानते हैं कि यह मुस्लिम पुरुषों की हिंदू महिलाओं को जाल में फंसाने की कोशिश है तो सबसे पहले इन्हीं दोनों (हुसैन और नकवी) पर मुकदमा होना चाहिए।

खान ने कहा कि सिर्फ 500 लोग इस तरह की नाजायज बातें कर रहे हैं और देश के 125 करोड़ लोग इन विघटनकारी ताकतों को करारा जवाब देंगे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com