Home > Entertainment > Bollywood > #MeToo मेरी ब्रा से छेड़छाड़ करते और मेरी जांघ पर तेजी से हाथ मारते

#MeToo मेरी ब्रा से छेड़छाड़ करते और मेरी जांघ पर तेजी से हाथ मारते

#MeToo कैंपेन टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ की एक्ट्रेस ने असिस्टेंट फिल्म डायरेक्टर अदनान शेख पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

इस एक्ट्रेस का नाम तान्या पॉल सिंह है और यह ‘बागी 2’ की दूसरी लीड एक्ट्रेस थीं। तान्या ने इस पूरे मामले को सोशल मीडिया पर शेयर किया और अपनी आपबीती लोगों के साथ साझा की।

तान्या ने लिखा – ‘यह सब ‘बागी 2′ फिल्म की शुरुआत में हुआ। राइटर और डायरेक्टर के साथ हुई मीटिंग में बीच में ही मेरी ब्रॉ से छेड़छाड़ करते थे। वह मेरी जांघ पर तेजी से हाथ मारते थे।

वहां पर मौजूद 3 असिस्टेंट डायरेक्टर जिनमें से महिलाएं और पुरुष भी शामिल हैं उन्होंने पूरा वाकया देखा था। सभी महिलाएं कहती थीं कि क्या उन्हें प्रोफेनशल तौर पर फिजिकली कितनी दूरी बनानी चाहिए इसके बारे में नहीं पता।’

तान्या ने आगे लिखा – ‘इस बात को एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर को बताया। वह महिलाओं का सपोर्ट करती हैं।

उन्होंने कहा कि उनसे जितना हो सकता है वह मदद करेंगी, साथ ही कहा कि आपको पता है मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। हम लोग सब कुछ जानते हैं।

वह डायरेक्टर के रिश्तेदार हैं और वह उन पर अंधा विश्वास करते हैं। वह 6 फिट के हैं और अगर मैं कोशिश भी करती उन्हें चाटा मारने की तो मेरे हाथ उनके चेहरे तक नहीं पहुंच पाते।’

तान्या यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा – ‘शूट के आखिरी दिन मैंने काले रंग का टॉप पहना हुआ था। उन्होंने कहा कि यह शूट के लिए ठीक नहीं है।

उन्होंने ब्रॉ पर हाथ लगाते हुए कहा। शूट के आखिरी दिन मैंने बड़ी हिम्मत जुटाकर उनके कहा यह सब सेट पर करना बंद करिए। वह मसाज करने के लिए कहते थे और हर महिला से कहते थे।’

तान्या ने कहा – ‘इन सबसे मेरे स्वास्थ्य पर खराब असर पड़ा है। मेरा 10 किलो वजन बढ़ गया। मैं 6 महीने तक डिप्रेशन में थी। इन 6 महीनों में मुझे अहसास हुआ कि अगर आप इंडस्ट्री में किसी बड़े शख्स के रिश्तेदार न हो तो अच्छे काम के बावजूद बहुत कुछ झेलना पड़ता है।’

आपको बता दें, ‘बागी 2’ फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी जिसमें टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी के अलावा तान्या दूसरी लीड एक्ट्रेस थीं। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com