Home > Entertainment > Bollywood > क़यामत ढा रहे ‘बाग़ी’ श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ

क़यामत ढा रहे ‘बाग़ी’ श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ

baaghi_Shraddha_Tiger_LipsLock_kissबॉलीवुड कलाकार श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के अभिनय से सजी आने वाली फिल्म ‘बागी’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में श्रॉफ शर्टलैस नजर आ रहे हैं और श्रद्धा उनके बगल में हैं। इनकी ऑनस्क्रीनिंग केमिस्ट्री के बारे में इसके निर्देशक शब्बीर खान का कहना है कि उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी जबरदस्त है !

शब्बीर ने कहा, “मैंने फिल्म बनाने की योजना पर काम करते समय ही टाइगर-श्रद्धा की केमिस्ट्री भाप ली थी. दोनों की पढ़ाई साथ हुई है ! ऐसे में यह लाजिमी है कि दोनों के बीच एक अलग ट्यूनिंग होगी !” थाईलैंड और केरल में शूटिंग करने के बाद शब्बीर ने कहा कि ऑनस्क्रीन दोनों एक साथ कहर ढा रहे हैं !

शब्बीर ने कहा कि टाइगर व श्रद्धा पेशेवर कलाकार हैं और दोनों अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं ! सुनने में आया है कि ‘बागी’ में टाइगर-श्रद्धा के किसिंग सीन भी हैं ! इस संदर्भ में पूछे जाने पर शब्बीर ने कहा, “मैं जहां तक टाइगर को जानता हूं, तो वह फिल्म के लिए कुछ भी कर सकते हैं !”

ज्ञात हो कि श्रद्धा ने फिल्म के पोस्टर को ट्विटर पर साझा किया और लिखा, ‘अभी तो शुरू किया है। ‘बागी’ का पोस्टर आपके सामने है।’ श्रॉफ ने भी इस पोस्टर को अपने पेज पर साझा किया। गौरतलब है कि इस फिल्म के निर्देशक सब्बीर खान हैं। इसका ट्रेलर 14 मार्च को रिलीज होगा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com