Home > State > Delhi > मोदी पूरे देश में गोमांस पर प्रतिबंध लगाए: योग गुरु

मोदी पूरे देश में गोमांस पर प्रतिबंध लगाए: योग गुरु

Rahul Gandhi goes to Dalits' homes for picnic, honeymoon Baba Ramdev

नई दिल्ली- योग गुरु रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूरे देश में गोहत्या पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। यही नहीं, मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रामदेव ने कहा कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने गोमांस पर निंदनीय बयान देकर पूरे यदुवंश‍ियों को कलंकित किया है।

रामदेव ने कहा, ‘अगर उत्तर प्रदेश में गोहत्या पर कानून बनाकर पालन किया जा सकता है तो पूर प्रधानमंत्री को इसे पूरे देश में लागू करना चाहिए. गोमांस पर एक तरह की घटिया राजनीति हो रही है, जिस पर रोक लगनी चाहिए।

योग गुरु ने आगे कहा कि लालू प्रसाद ने गोमांस पर आपत्तिजनक बयान दिया है और उसकी जितनी भी निंदा की जाए, कम है. रामदेव ने कहा, ‘लालू प्रसाद के बयान ने यदुवंश का कलंकित किया है।

उन्होंने आगे कहा कि आजकल लालू प्रसाद के अंदर शैतान बैठा हुआ है और वह कंस के वंशज हैं बाबा ने दावा किया कि बिहार में बीजेपी की जीत का रास्ता साफ है।उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मुझे बिहार जाने की जरूरत है।

क्योंकि प्रधानमंत्री और अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी की जीत का रास्ता साफ है।  हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में राजनीतिक दलों के बीच तगड़ी टक्कर होगी।

 

 

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .