Home > State > Gujarat > भारत पूरी दुनिया को बनाएगा: रामदेव

भारत पूरी दुनिया को बनाएगा: रामदेव

 

आणंद – गुजरात के यात्राधाम वड़ताल स्वामिनारायण संप्रदाय के कार्यक्रम में उपस्थित बाबा रामदेव ने कहा की आज देश में प्रतिवर्ष दस लाख करोड़ रूपया व्यसन के पीछे खर्च हो जाता है। भारत जैसे गरीब देश में व्यसन के पीछे इतना पैसा व्यसन में बरबाद हो जाता है। अगर सब लोग भगवान स्वामिनारायण की परंपरा में जुड़ जाये। व्यसन मुक्त हो जाये तो देश में व्यसन के पीछे बरबाद होते 10 लाख करोड़ रुपये बच जायेंगे। फिर हमें ओबामा के पास अपने हाथ फ़ैलाने नहीं पड़ेंगे।

अमेरिका भारत को नहीं बनाएगा लेकिन भारत पूरी दुनिया को बनाएगा। अमेरिका पर बोलते बाबा रामदेव ने कहा की उससे क्या मांगे वोह दरिद्र देश हमें क्या देगा। अरे उससे ज्यादा पैसे वाले तो हमारे भारत वाले है। सब से ज्यादा धनवान हम ही है। लिए सभी लोग निर्व्यसनी बने अपने बच्चो को स्वामिनारायण की परंपरा में शामिल करे।

बाबा रामदेव ने कहा की कुछ मीडिया वाले प्रचार कर रहे है की नरेंद्र मोदी बेटी बचावो अभियान चलाते है और बाबा पुत्र प्राप्ति की दवाई बेचते है। इस आरोप के बचाव में बाबा रामदेव ने कहा की ये दवा संतान प्राप्ति के लिए है। नहीं की सिर्फ पुत्र प्राप्ति के लिए। पुत्र जीवत ये तो दवाई कि सिर्फ संज्ञा है। ये दवाई व्यंधत्व के लिए है नहीं की सिर्फ पुत्र प्राप्ति के लिए।

विश्व हिन्दू परिसद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने बाबा रामदेव से कहा की आपकी आवाज संसद में सुनी जाती है ,आप सिर्फ संसद में गोरक्षा का कानून बनवा दीजिये। प्रवीण तोगड़िया आपको कभी नहीं भूलेगा। अगर संसद में गोरक्षा के कानून बन गया तो जनता नरेंद्र मोदी और बाबा रामदेव को कभी नहीं भूलेगी। जिस पर बाबा रामदेव के प्रवीण तोगड़िया से कहा की में आपके साथ हु।

प्रवीण तोगड़िया ने कहा की हम गाय को दुखी नहीं होने देंगे। गाय कटने नहीं देंगे। अगर हम गाय रोटी निकालेंगे तो गाय कभी भूखी नहीं रहेगी। गाय के मूत्र गोबर से साबू सेम्पु भारत लोग उपयोग करते है। देश में १४० करोड़ लीटर प्रतिदिन गोमूत्र मिलता है। उनसे यदि 15 हजार करोड़ की आय होती है तो कोई गाय बिकेगी नहीं। उन्हों ने कहा की हम चाहते है की संसद में गोहत्या पर रोक लगाता गो रक्षा कानून बने विश्वास है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ये कानून बनाएंगे। और हम सब मिलकर ये तय कर ले गाय दुखी न रहे। गाय कटे नहीं। और इस के लिए निश्चित रहे। रिपोर्ट – बुरहान पठान

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com