Home > India > कांग्रेसियों ने घेरा और पूछे ये सवाल, सकपका गए बाबा रामदेव

कांग्रेसियों ने घेरा और पूछे ये सवाल, सकपका गए बाबा रामदेव

योग गुरू बाबा रामदेव जब कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के सवालों से घिर गए, तो उन्होंने वहां से निकलना ही बेहतर समझा।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को जोधपुर के चौपासनी इलाके में स्थित होटल मरूगढ़ में पतंजलि के उत्पादों को लेकर निजी कार्यक्रम था। कार्यक्रम में शिरकत करने योग गुरू बाबा रामदेव जोधपुर पहुंचे थे। यहां उन्हें कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बाबा रामदेव को देखकर काले धन को वापस लेने सहित कुछ मुद्दों पर सवाल उठाए और नारेबाजी शुरू कर दी।

पहले तो बाबा रामदेव इस माजरे को समझ नहीं पाए और जब उन लोगों के बारे में जानने के लिए वे उनके पास गए, तो हंगामा और बढ़ गया। कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री, बाबा रामदेव और भाजपा को लेकर हाय-हाय के नारे लगाने शुरू कर दिए।

स्वागत में आए लोगों ने बाबा के खिलाफ किया प्रदर्शन

हंगामा बढ़ता देख पुलिस के जवानों ने जब बीच-बचाव किया, तो कांग्रेस कार्यकर्ता जवानों से भी उलझ गए। मामला बढ़ता देख बाबा ने मौके से निकल जाना ही उचित समझा।

जानकारी के अनुसार दरअसल उसी दिन विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी भी यहां आने वाले थे। ऐसे में पहले से ही कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता और डूडी समर्थक वहां मौजूद थे। ये लोग डूडी के स्वागत के लिए यहां इकट्ठा हुए थे।

उन्होंने जैसे ही योग गुरू बाबा को देखा तो काला धन सहित मुदों को लेकर बाबा के सामने नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस प्रदर्शन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com