बाबर के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगेगी देश में- तोगड़िया - Tez News
Home > India News > बाबर के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगेगी देश में- तोगड़िया

बाबर के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगेगी देश में- तोगड़िया

विहिप के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए संसद में कानून लाया जाएगा। संतों के नेतृत्व में ही राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। गोहत्या करने वालों के लिए मृत्युदंड की व्यवस्था के लिए भी विहिप आंदोलन करेगा। तोगड़िया बुधवार शाम को विहिप केंद्रीय मार्ग दर्शक मंडल की तीन दिवसीय बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने राम मंदिर मुद्दे पर अब किसी भी तरह की बात न करके सिर्फ कानून बनाकर मंदिर बनाने की बात कही। कहा कि अयोध्या में हर हाल में राम मंदिर बनेगा और अब इसके लिए कोई बात नहीं की जाएगी। सिर्फ कानून बनाकर मंदिर निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि अब देश में कहीं भी बाबर के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगने दी जाएगी। वहीं तोगड़िया के राम मंदिर को लेकर दिए बयान से संत समाज खुश नजर नहीं आया।

राम मंदिर आंदोलन में मुख्य भूमिका निभाने वाले संत राम विलास वेदांती, इसे तोगड़िया की अपनी राय बता रहे हैं। उनका कहना है कि जो काम 400 साल में नहीं हुआ। उसे अब धीरे-धीरे होने देना चाहिए। आक्रोश से कई बार होने वाला काम भी खराब हो जाता है। विश्व हिन्दू परिषद केंद्रीय मार्ग दर्शक मण्डल की बैठक छुआछूत मुक्त भारत, समृद्ध तथा सबल हिन्दू समाज बनाने के संकल्प के साथ शुरू हुई।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com