Home > India News > बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी पर अंतरराष्ट्रीय शूटर ने किया हमला

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी पर अंतरराष्ट्रीय शूटर ने किया हमला

अयोध्या मामले के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी से मंगलवार दोपहर को मिलने पहुंची अंतरराष्ट्रीय शूटर व राष्ट्रपति पदक विजेता वर्तिका सिंह अचानक हमलावर हो गईं। मौके पर मौजूद गनर ने किसी तरह उन्हें रोका।

पुलिस ने वर्तिका को हिरासत में ले लिया है। इकबाल का कहना है कि तीन तलाक और राम मंदिर मुद्दे पर बातचीत के दौरान महिला उत्तेजित हो गई थी। रामजन्मभूमि थाने में इकबाल अंसारी ने मामले की शिकायत की है।

अयोध्या मामले के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी का आरोप है की एक पुरुष के साथ उनके घर आई एक महिला ने खुद को अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह बताया।

इसके बाद वह तीन तलाक और राममंदिर मुद्दे पर उनसे बात करने लगी। बात करते-करते वह गुस्सा हो गईं और कहा कि तुम राम मंदिर का मुकदमा उलझाए हुए हो। तत्काल मुकदमा वापस ले लो।

इकबाल अंसारी का आरोप है कि इसी बीच बात इतनी बढ़ गई कि वर्तिका सिंह उनके ऊपर हमलावर हो गईं।

हालांकि, इकबाल अंसारी की सुरक्षा में तैनात गनर व आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर इकबाल अंसारी को सुरक्षित करते हुए तत्काल मामले की सूचना राम जन्मभूमि थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी वर्तिका सिंह को हिरासत में ले लिया।

इकबाल अंसारी का कहना है कि एक महिला और एक पुरुष उनसे मिलने आए थे बात-बात में वे हाथापाई पर उतर आए।

इकबाल अंसारी के अनुसार जिस तरह से उन पर हमला हुआ है, उन्हें लगता है कि उनकी जान को खतरा है, उन्होंने सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

वहीं, वर्तिका सिंह ने बताया कि वह अयोध्या रामलला का दर्शन करने आईं थीं। इकबाल अंसारी से मिलने गईं थीं लेकिन इकबाल से बातचीत के दौरान वह भड़क गये और बुरा बर्ताव करने लगे।

सीओ अयोध्या अमर सिंह ने बताया कि पकड़े गये युवक व युवती से पूछताछ की जा रही है। उनके नाम व पते का सत्यापन किया जा रहा है। महिला अंतरराष्ट्रीय शूटर है कि नहीं इसकी भी जांच की जा रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com