Home > India News > बाबूलाल गौर ने मासूम से पूछे आपत्तिजनक सवाल !

बाबूलाल गौर ने मासूम से पूछे आपत्तिजनक सवाल !

Babulal-Gaurभोपाल – प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने गृह मंत्री बाबूलाल गौर को बर्खास्त करने की मांग की है। सक्सेना ने कहा कि गौर ने शुक्रवार को लापता रहने के बाद घर लौटे बालक फैजान से आपत्तिजनक सवाल पूछे। ऐसे सवाल ऐसे मौकों पर बालमन पर गलत प्रभाव छोड़ते हैं। सक्सेना ने कहा कि गौर लापता हो रहे बच्चों की घटनाएं तो रोक नहीं पा रहे। इस समय हर दिन भोपाल में औसत दो और इंदौर में तीन बच्चे गायब हो रहे हैं।

गौरतलब है कि भोपाल के आम वाली मस्जिद शफाखाने के पास जहांगीराबाद में रहने वाले मोहम्मद नईम का बेटा फैजान 15 अगस्त को लाल परेड ग्राउंड के पास से लापता हो गया था। जहांगीराबाद पुलिस उसकी तलाश में लगी थी। शनिवार को बच्चा वापस घर आ गया। गृह मंत्री बाबूलाल गौर एसपी अंशुमान सिंह के साथ फैजान से शुक्रवार को उसके घर पर मिले। उन्होंने पूछा कि तुम घर से क्यों भागे थे, क्या स्मैक पीते हो। इन सवालों को सुनकर बच्चा सकपका गया। वहां खड़े मीडियाकर्मी और बच्चे के घरवाले भी हैरान रह गए।

वहीं एनसीआरबी की रिपोर्ट में हर दिन मप्र में 26 बच्चे लापता होना बताया है, जो देश में सर्वाधिक है। रिपोर्ट में 2004 से अब तक 87143 बच्चे गुम होना बताए हैं। यह चिंताजनक है। गृहमंत्री होने के नाते गौर की जिम्मेदारी है। गौर को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए।

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .