Home > India News > जेयू कैंपस में राष्ट्रविरोधियों के अड्डे सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे : दिलीप घोष

जेयू कैंपस में राष्ट्रविरोधियों के अड्डे सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे : दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर जादवपुर यूनिवर्सिटी में हमले के वक्त ऐक्शन नहीं लेने का आरोप लिया। उन्होंने कहा कि जेयू कैंपस में राष्ट्रविरोधियों के अड्डे पर उनके कैडर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।

पश्चिम बंगाल के जादवपुर यूनिवर्सिटी (जेयू) में वामपंथी छात्र संगठनों द्वारा केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर किए गए हमले से बीजेपी लाल है। बीजेपी ने आज कहा कि जेयू का कैंपस राष्ट्रविरोधियों का अड्डा बन गया है और उनके कैडर इस अड्डे को तहस-नहस करने के लिए बालाकोट जैसी ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करेंगे।

बता दें कि गुरुवार को वामपंथी छात्र संगठनों ने मंत्री सुप्रियो के कपड़े फाड़ डाले थे और बाल खींचे थे। बाद में राज्यपाल जगदीप धनकड़ जेयू पहुंचकर मंत्री को अपनी कार में ले गए थे। इस दौरान राज्यपाल के कार का भी छात्रों ने घेराव किया था।

घोष ने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि वह जादवपुर यूनिवर्सिटी में इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद हाथ पर हाथ धरे इसलिए बैठी रही क्योंकि उसे कैंपस में बाबुल सुप्रीयो की हत्या का इंतजार था। उन्होंने कहा कि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पूरी घटना विस्तार से लिखकर बताएंगे।

उन्होंने कहा, ‘जादवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस राष्ट्रविरोधी और कम्यूनिस्ट गतिविधियों का केंद्र बन चुका है। इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है। जिस तरह हमारे सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान में आंतकी अड्डों को तबाह किया था, हमारे कैडर भी उसी तरह की सर्जिकल स्ट्राइक कर जेयू कैंपस में इन राष्ट्रविरोधी अड्डों को तहस-नहस कर देंगे।’ उन्होंने ये बातें प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता और केंद्र में वन, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो गुरुवार को जादवपुर यूनिवर्सिटी पहुंचे थे जहां उनको छात्रों के एक समूह ने काले झंडे दिखाए। फिर उग्र छात्रों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ अभद्रता की। सुप्रीयो बीजेपी के छात्र संगठन एबीवीपी के कार्यक्रम में शामिल होने जेयू कैंपस गए थे। – पीटीआई

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com