Home > Crime > नग्न अवस्था में मिला बच्ची का शव, रेप की आशंका

नग्न अवस्था में मिला बच्ची का शव, रेप की आशंका

Demo-Pic

Demo-Pic

नई दिल्ली- आठ वर्षीया बच्ची का नग्न अवस्था में शव मिला है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह 7.10 बजे रंगपुर पहाड़ी जंगल में एक शव के होने की जानकारी मिली। संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण) आर.पी.उपाध्याय ने कहा, “हमने सुबह आठ बजे शव बरामद किया। ऐसा लग रहा था कि उसे दफनाने की कोशिश की गई थी।”

उपाध्याय ने बताया, “शव के पास एक कुल्हाड़ी, कुछ कपड़ों के साथ एक बैग और डॉक्टर की एक पर्ची मिली है। अधिकारी ने बताया कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के डॉक्टरों को शव पर किसी बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं। उन्होंने बताया, “शव की पहचान के बाद उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा।”

बता दें कि मंगलवार की सुबह बच्ची का शव झाड़ियों में देखा तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, बच्ची का शव नग्न अवस्था में मिला है। पुलिस ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कर्म हुआ या नहीं, इसका पता चल पाएगा।

दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी साउथ वेस्ट आरपी उपाध्याय ने बताया है कि पुलिस को घटना स्थल से बच्ची के कपड़ों से भरा बैग व कब्र के लिए गड्ढा भी मिला है। इस साथ ही एक बैग मिला है जिसमें बच्ची के पांच से छ जोड़ी कपड़े हैं।

पुलिस ने इसके अलावा लाश के पास से कुछ कागजात भी मिले हैं।, जिससे बच्ची को पहचानने की कोशिश की जा रही है। मौके पर सीएफएसएल की टीम पूरे इलाके में सर्चिंग कर रही है।

डाक्टरी रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची को कोई एक्सटर्नल इंजरी नहीं हुई है। पुलिस के मुताबिक लाश के पास के मिले कागजात से ये भी प्रतीत होता है कि शायद बच्ची बीमार थी उसका इलाज चल रहा था।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com