Bahubali 2 Review & Collection: ​Baahubali 2 movie review - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > लो कर लो बात : अहमदाबाद में मिलेगी बाहुबली थाली

लो कर लो बात : अहमदाबाद में मिलेगी बाहुबली थाली

बाहुबली के प्रशंसकों की कमी नहीं है। उसके एक से बढ़कर एक चाहने वाले हैं। तभी तो उसकी भव्यता से प्रभावित हो कर गुजरात में एक थाली का नाम ‘बाहुबली’ रखा गया है। अहमदाबाद के होटल राजवाडु में एक थाली का नाम ‘बाहुबली’ रखा गया है।

होटल राजवाडु के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल बाहुबली फिल्म के बहुत बड़े फैन हैं और फिल्म का पहला भाग उन्होंने कई बार देखा है। वह बाहुबली जैसी उम्दा फिल्म को पूर्ण सम्मान देना चाहते थे, इसलिए दोनों भाई ने ये अनोखा कदम उठाया और ‘बाहुबली’ की फ्रैंचाइजी की भव्यता को दर्शाते हुए फिल्म के नाम पर समर्पित थाली का नाम बाहुबली थाली रख दिया हैं।

‘बाहुबली’ की यह थाली स्तोत्र भोजन की भव्यता और राजवाडु कि जिन्दगी को दर्शाती है। थाली बेहतरीन प्रसन्नता का एक असाधारण प्रसार है जो एक शाही सवारी पर ले जाता है। यह बाहुबली के झगड़े से प्रेरित स्वादों का युद्ध है।

राजवाडु के मालिकों ने कहा, ‘हम राजवाडु में खाद्य पदार्थों का जश्न मनाते हैं, इसके साथ राजवाडु में बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली के दूसरे फ्रेंचाइजी की खुशहाली की सफलता सुनिश्चित करते है। बाहुबली के विशालता की तरह से ही यह थाली बनाई गई हैं। साथ ही राजवाडु में बाहुबली की टीम की मेजबानी करने की आशा करते हैं।’

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com