Home > Crime > बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

रतलाम: बीती रात अज्ञात हमलावरों द्वारा बजरंग दल कार्यकर्ता तरुण सांखला की गोली मार कर हत्या कर दी गई। जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एकत्र हुए और हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए है।

अधिकारिक जानकारी के अनुसार, लंबी गली निवासी तरुण पिता राजेन्द्र सांकला 20 वर्ष रात करीब एक बजे बाइक से अपने घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान कालेज रोड पर बाइक पर सवार अज्ञात हमलावरों ने उस पर गोली चला दी। फायरिंग की आवाज सुनते ही क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

घायल तरुण को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की खबर फैलने के बाद लोग जिला चिकित्सालय में एकत्रित हो गए। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पंहुच गए। पुलिस ने रात से ही हमलावरों की तलाश शुरू कर दी हैं।

सुबह मृतक तरुण के पोस्टमार्टम के समय जिला चिकित्सालय में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी। प्रशासन ने त्वरित गति से कार्यवाही करते हुए मृतक तरुण का पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद शहर के सभी प्रमुख इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार शीघ्र मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com