Home > Sports > Cricket > बॉल टेम्‍परिंग के आरोप पर बोले विराट कोहली

बॉल टेम्‍परिंग के आरोप पर बोले विराट कोहली

virat-kohliबॉल टेम्‍परिंग के बेतुका आरोप लगाए जाने पर भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड की मीडिया को करारा जवाब दिया है। शुक्रवार को मोहाली टेस्ट से पहले जब इंग्लैंड के एक पत्रकार ने कोहली से इस पूरे प्रकरण के बारे में पूछा तो उन्होंने इसे सीरीज से ध्यान हटाने की हरकत करार दिया।

ब्रिटिश मीडिया ने कोहली पर लगाए आरोप
कुछ दिन पहले एक ब्रिटिश अखबार ने दावा किया था कि राजकोट टेस्ट में कोहली ने किसी मीठे पदार्थ से निकले थूक को लगाकर गेंद को चमकाया था। कोहली को पता था कि तीसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड की मीडिया उनसे ये सवाल जरूर पूछेगी इसीलिए उन्होंने अपना जवाब तैयार रखा था। विराट ने कहा ‘मेरे ख्याल से ये सब खबरे सीरीज से मेरा ध्यान हटाने के लिए उड़ाई जा रही हैं। ऑस्ट्रेलिया में भी जब दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज जीती तो उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। मुझे इस बात की हैरानी है कि ये राजकोट टेस्ट की घटना बताई जा रही है और इसका जिक्र विजाग में हमारी जीत तक बिलकुल नहीं किया गया।

‘मैं अखबार नहीं पढ़ता’
अखबार में क्या लिखा गया मुझे इससे कोई मतलब नहीं क्योंकि आईसीसी ने मेरे साथ इस बारे में कोई बात नहीं की है। हम खिलाडियों के लिए यही चीज मायने रखती है कोई सनसनीखेज़ आरोप या फिर मनघंड़त कहानी नहीं’ विराट ने कहा की वो अखबार नहीं पढ़ते हैं और जब उनको किसी ने इस आरोप के बारे में बताया तो उन्होंने हंसकर इसे टाल दिया। ‘मैंने जब कुछ गलत किया ही नहीं तो फिर इस बारे में बात करने का क्या फायदा ? अगर कुछ गलत हुआ होता तो आईसीसी मुझसे इस बारे में ज़रूर बात करता।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com