Home > Crime > चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप !

चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप !

raped

नई दिल्‍ली- बंगलुरु के एक कॉल सेंटर में काम करने वाली महिला से चलती गाड़ी में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। तीन अक्टूबर की रात को पीड़िता ऑफिस से निकलकर मडीवाला इलाके में किसी ऑटो के इंतजार में खड़ी ‌थी तभी उसके पास एक छोटी बसनुमा वैन आकर रुकी। वैन में पहले से दो लोग सवार थे। यह मामला दक्षिण पूर्वी बंगलुरु का है।

वैन में सवार लोगों ने महिला से पूछा कि वह कहां जाना चाहती है और महिला ने जब जवाब दिया तो उन्होंने कहा कि वो लोग भी उसी रास्ते से जा रहे हैं इसलिए वो उसे उसके गंतव्य तक छोड़ देंगे। इसके बाद कॉल सेंटर में काम करने वाली महिला वेन सवारों के झांसे में आकर वैन में बैठ गई।

पीड़‌िता मध्य प्रदेश से की रहने वाली है। पीड़िता जब वैन में बैठ गई तो उसे चाकू की नोक पर आरोपियों ने एक सुनसान इलाके में ले गए और फिर वहां उसका गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने महिला को जहां से उठाया था वहीं पर फेंक कर चले गए।

कुछ देर बाद पीड़िता ने किसी तरह से घटना के बारे में अपने दोस्तों को बताया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामले पर कहा है कि इस घटना के बारे में लोगों से पूछताछ की जा रही है और जिस इलाके से महिला को गाड़ी में बैठाया गया था उसे इलाके सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com