Mustafizur-Rahamn
टीम इंडिया के बल्‍लेबाजों को मौजूदा वन-डे सीरीज में अपनी धारदार गेंदों से परेशान करने वाले बांग्‍लादेश के उभरते तेज गेंदबाज मुस्‍ताफिजुर रहमान की नजरें अगले वर्ष पैसो से भरी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अनुबंध पर टिकी है।

19 वर्षीय मध्‍यम तेज गेंदबाज ने बांग्‍लादेश को पहले दो मैचों में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। उन्‍होंने पहले दो मुकाबलों में 11 विकेट लेकर मेजबान टीम को भारत के खिलाफ पहली बार द्विपक्षीय वन-डे सीरीज जिताई।

यह पाया गया कि बांग्‍लादेश के कप्‍तान मशरफे मुर्तजा ने टीम इंडिया के सीमित ओवर के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी से रहमान को आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ जोड़ने का आग्रह किया है। चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान धोनी ने सकारात्‍मक अंदाज में जवाब देते हुए कहा है कि वह युवा गेंदबाज को आईपीएल टीम में शामिल करने का हरसंभव प्रयास करेंगे।

इस बीच भारत-बांग्‍लादेश के बीच सीरीज में मुस्‍ताफिजुर चर्चा का विषय बने रहे। तीसरे वन-डे से पहले तो भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने यह तक कह दिया कि क्‍या उनका अपहरण कर लें। अश्विन ने साथ ही यह भी कहा कि रहमान अच्‍छे गेंदबाज है। मैं भी उनके लिए खुश हूं। मगर अब उनके लिए असली चुनौती यहां से शुरू होती है। अब लोग उन्‍हें खेलते देखने के लिए मैदान में आएंगे जो खिलाड़ी पर बहुत दबाव बनाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here