bangladesh cricketer38 टेस्ट मैच खेल चुके बांग्लादेश क्रिकेटर शहादत हुसैन पर 11 साल की लड़की से घर के काम कराने और मारपीट करने का आरोप है। इस आरोप में वह और उनकी पत्‍नी दोनों प्राथमिक जांच में दोषी पाई गए हैं, इससे उन्हें 14 साल तक की सजा हो सकती है।

29 साल के इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ने हांलाकि खुद पर लगे आरोपों से इंकार किया है। 13 सितंबर 2015 को उन पर आरोप लगने के बाद बांग्लादेशी क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था।

बांग्लादेशी पुलिस इंस्पेक्टर शफीकुर रहमान ने बताया कि सितंबर में पीड़िता द्वारा हुसैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने हुसैन के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया, पर इससे पहले ही भनक लगते ही हुसैन पत्‍नी समेत गायब हो गए थे। लेकिन पुलिस ने जल्द ही उन्‍हें गिरफ्तार किया।

बांग्लादेश पुलिस के अनुसार, पीड़िता द्वारा दर्ज किए गए बयान और मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के हाथ बुरी तरह झुलसे थे। इतना ही नहीं शरीर के कई स्‍थानों पर मारपीट के निशान भी थे।

हालांकि आरोपी क्रिकेटर शहादत हुसैन इन आरोपों को गलत कहते हुए खारिज करते हैं और इसे उनके करियर के खिलाफ साजिश बताते हैं। हुसैन ने 38 टेस्ट और 51 वनडे मैचों में क्रमश: 72 और 47 विकेट लिए हैं। मई 2005 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here