Home > State > Delhi > बांग्लादेशी भारत छोड़ दे या फिर हिंदू बन जाएं :बजरंग दल

बांग्लादेशी भारत छोड़ दे या फिर हिंदू बन जाएं :बजरंग दल

Bajrang_Dal

नई दिल्ली [ TNN ] धर्मातरण और घर वापसी जैसे कार्यक्रमों के बाद अब हिंदूवादी संगठन बेलगाम होते जा रहे है । संगठनों ने बांग्लादेशियों को निशाने पर लिया है। बजरंग दल ने चेतावनी देते हुए कहाकि बांग्लादेशी या तो देश छोड़ दे या फिर हिंदू धर्म अपना ले।हालांकि विश्व हिंदू परिषद इससे सहमत नहीं है। बजरंग दल का कहना है कि, हमारी पहली मांग है कि वे भारत छोड़ दे क्योंकि वे हमारे संसाधनों को लूट रहे हैं। लेकिन अगर वे यहां रहना चाहते हैं तो हिंदू बन जाए और हमारे तरीकों से जिंदगी बीताएं।

वहीं घर वापसी कार्यक्रम पर बजरंग दल के मेरठ संयोजक बलराज डूंगर ने बताया कि ऎसा यूपीए सरकार के शासन के दौरान भी हो रहा था। यह लगातार चलने वाली प्रक्रिया है। बांग्लादेशी यहां पर 43 साल से रह रहे हैं और अब उनके जाने का समय हो गया है। उनके धर्म बदलने से अवैधता समाप्त नहीं होगी लेकिन उन्हें हमारी तो बढ़ानी ही चाहिए।

वहीं इस बारे में विहिप का कहना है कि, देश में रह रहे बांग्लादेशियों को यहां से चले जाना चाहिए। उन्हें हिंदू बनाने का सवाल ही नहीं उठता। अगर ऎसा होगा तो देश में अपराध बढ़ जाएंगे क्योंकि वे राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लगे हुए हैं। गौरतलब है 1971 में बांग्लादेश के गठन के दौरान लाखों बांग्लादेशी भारत में विस्थापितों के रूप में आए थे लेकिन इनकी सटीक संख्या की जानकारी उपलब्ध नहीं है। सरकार के पास भी इसके सटीक आंकड़ें नहीं है और कइयों के पास तो राशन कार्ड और वोटर आईडी तक बन गए हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com