दिन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने बैंक लूटा ! - Tez News
Home > Crime > दिन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने बैंक लूटा !

दिन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने बैंक लूटा !

thief

धौलपुर- शहर की केनरा बैंक में सोमवार को दिन दहाड़े हथियारों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने बैंक लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। बैंक के कैश काउन्टर से कैशियर को बंधक बना तीन लाख 86 हजार रुपयों को लूट कर ले गए। बदमाशों ने हथियारों के बल पर बैंक के सभी कर्मियो के मोबाइलों को भी छीन लिए और गेट को बंद कर बाइकों से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, शहर की जगदीश चौराहे स्थित केनरा बैंक में बदमाशों ने धावा बोला और हथियार दिखते हुए वहां उपस्थित सभी लोगो को बंधक बना लिया। इस दौरान बदमाशों ने कैश काउंटर को अपने कब्जे में ले लिया और वहां रखे 3.86 लाख रुपयों को उड़ा दिया। साथ में बैंक मैनेजर सहित कैशियर और उपस्थित ग्राहकों के मोबाइल फोन को भी बदमाशों ने छीन लिया और हथियारों का भय दिखाते हुए फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही निहालगंज पुलिस के साथ सदर और कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। सीओ सिटी सतीश यादव भी घटनास्थल पर पहुंचे और रॉबरी का शिकार हुए बैंक का मौका मुआयना किया। वारदात को लेकर बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा जिसमे घटना की पूरी रिकॉर्डिंग है

जानकारी के अनुसार शहर की केनरा बैंक का अभी हाल ही में उद्घाटन हुआ था। इस पर सुरक्षा को लेकर कोई गार्ड तैनात नहीं है। बैंक के ग्राहकों की संख्या भी कम है जिसके चलते बदमाशों ने शायद पहले रेकी की होगी और वारदात के लिए इसे आसान माना होगा।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com