Home > Latest News > यहाँ शोक सभा में बुलाई जाती हैं कॉल गर्ल्स !

यहाँ शोक सभा में बुलाई जाती हैं कॉल गर्ल्स !

किसी भी इंसान की मौत पूरे परिवार और आस-पास के लोगों के लिए शोक की खबर होती है। ऐसे मौकों पर लोग गम में डूब जाते हैं। लेकिन चीन के लोग ऐसी स्थिती में कुछ ऐसा करते हैं जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे।

चीन में लोग मरने पर कॉल गर्ल्स को बुलाते हैं और वे कॉफिन के आस पास खड़े हो कर डांस करती हैं। ये देखकर शोक सभा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ इकट्ठा होने लगती है। इन लोगों का मानना है कि ज्यादा भीड़ इकट्ठा होने से मृतक की आत्मा को शांति मिलता है।

इस वजह से यहां पर शोक सभा के दौरान कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है ताकि ज्यादा से ज्यादा भीड़ इकट्ठा हों। इस दौरान बच्चों और बुजुर्ग ‘एडल्ट कंटेट’ होने के कारण मौजूद नहीं रहते हैं। इस दौरान ये लड़किया पब या बार की तरह कॉफिन के आस-पास डांस करती हैं।

हाल ही में चीन में एक सरकारी अधिकारी की शोक सभा के दौरान 50 से ज्यादा पोल डांसर को बुलाया गया था ताकि उनकी आत्मा को शांति पहुंचे। इस दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ में सभी डांसर्स ने जीप पर खड़े हो कर डांस किया।

हालांकि चीनी सरकार ने इन सब पर अब लगाम लगाना शुरू कर दिया है। सरकार ने प्रावधान किया है कि अगर कोई ऐसा करते पकड़ा जाता है तो उसे जेल होगी। एक आधिकारिक आदेश जारी कर इसकी निंदा की गई है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com