बरेली : दिन दहाड़े लाखो की लूट, दहशत मे लोग

0
17

बरेली : बरेली में नही थम रहीं लूट की वारदातें, कभी ज्वैलरी शोरूम, कभी बैंक, तो कई व्यापारियों को निशाना बना चुके बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए मीरगंज में दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

दिन दहाड़े नेशनल हाइवे 24 पर हुई लूट की घटना से आसपास के लोंगो में डर का माहौल बना हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी मुनिराज सिंह, एसपी ग्रामीण सतीश कुमार व मीरगंज थाना प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना कर आसपास के लोंगो से पूछताछ भी की, एसएसपी ने घटना का खुलासा करने के लिए क्राइम ब्रांच व मीरगंज पुलिस को लगाया है।

लाल रंग की पल्सर से दिया घटना को अंजाम

प्रेमनगर के रहने वाले राजेश का मीरगंज में पेट्रोल पम्प है। सोमवार को रोजमर्रा की तरह मैनेजर कुंवरपाल पेट्रोल पम्प पर पंहुचे और कुछ समय बाद बैंक में रूपये जमा कराने के लिए जा रहे थे। कुछ ही दूर पहुच पाए थे कि लाल पल्सर पर सवार तीन बदमाशों ने कुंवरपाल की गाडी रोक ली। तमंचा दिखा कर रुपयों से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए। कुंवरपाल ने बताया कि बैग में 5.50 लाख रूपये रखे हुए थे।

घटना के बाद कुंवरपाल ने फ़ोन कर इसकी सूचना पेट्रोल पम्प मालिक व पुलिस को दी।

दिन दहाड़े नेशनल हाइवे 24 पर हुई लूट की इस घटना से हड़कंप से लोगों में दहशत फैल गई है। लोगों का कहना है अभी तक तो वारदातें रात के अंधेरे में हो रही थी लेकिन अब दिनदहाड़े हुई लूट से लोगो मे डर का माहौल हो गया है।

लूट की जानकारी मिलते ही बरेली एसएसपी मुनिराज मौके पर पहुँचे और घटना जायजा लिया। एसएसपी ने बताया कि लूट के खुलासे के लिए क्राइम बांच व स्पेशल टीम लगाई गई है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट@ संदीप चंद्रा