Home > India News > बड़वानी: टैंकर ने बच्चे को रौंदा, गुस्साये लोगों ने लगाई आग

बड़वानी: टैंकर ने बच्चे को रौंदा, गुस्साये लोगों ने लगाई आग

badwani_tanker-burned by ruralबड़वानी- मध्यप्रदेश के बडवानी जिले में आज सुबह एक टैंकर द्वारा एक 13 साल के बच्चे को कुचलने के हादसे से आक्रोशित लोगों ने ड्राइवर और क्लीनर की जमकर पिटाई करने के बाद टैंकर को आग लगा दी। आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग को भी बाधित कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझा कर रास्ता खुलवाया।

दरअसल यह हादसा जिला मुख्यालय से महज छह किलोमीटर दूर ग्राम रेहगुन और सजवानी का है जहाँ बाइक को टक्कर मारने के बाद एक बेकाबू टैंकर घर में घुस गया ! इस हादसे में घर के आंगन में खड़े होकर पानी पी रहे 13 साल के अभिषेक की मौत हो गई ! जिसके बाद गुस्साये लोगो ने टेंकर में आग लगा दी और सड़क पर गतिअवरोधक की मांग को लेकर सड़क मार्ग पर चक्का जाम लगा दिया !

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड का अमला भी मौके पर पहुंच गया था ! लेकिन ग्रामीणों ने आग बुझाने नहीं दी ! इसके बाद एएसपी और एसडीएम मौके पर पहुंचे ! उन्होंने पीड़ित परिवार को तत्काल 20 हजार रुपए का मुआवजा देने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया ! आधिकारियो के आश्वासन और बड़वानी एस. डी.एम.हृदेश श्रीवास्तव के समझाने के बाद लोगों ने चक्का जाम खत्म किया !

@समीर शेख

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com