Home > Crime > नहाते समय पडोसी ने बयाना अश्लील वीडियो

नहाते समय पडोसी ने बयाना अश्लील वीडियो

footeg 2 001खंडवा – पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने अपने मोबाइल से महिला का नहाते समय वीडियो बना लिया। महिला ने इस हरकत को देख लिया और अपने पति को बताया।पति ने युवक से मोबाइल छीनकर पत्नी के साथ थाने पहुच कर मामला दर्ज कराया। युवक फरार है।

खण्ड़वा के कोतवाली थाना क्षेत्र में बजरंग चौक मोहल्ले में रहने वाले फरयादी राजू फूलमाली ने थाना सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराइ की आरोपी युवक अलकेश राठौर ने सुबह उनकी पत्नी का नहाते वक्त मोबाईल से वीडियो लिया । राजू अपनी पत्नी के साथ थाने पहुंच और मामला दर्ज करवाया । पीड़िता ने बताया की जब आरोपी मोबाईल से वीडियो बना रहा था तब ही उसकी निगाह उस पर पड़ी और उस ने अपने पति को बयता । जब पति ने आरोपी से मोबाईल माँगा तो उस ने उसे कचरे में फ़ेंक दिया । दोनों के बीच कहा सुनी हुई और राजू वह मोबाईल लेकर थाने पहुंच गया ।

जाँच अधिकारी दीपक नागले ने बताया की घटना स्थल का निरक्षण कर आरोपी युवक के खिलाफ आई पी सी की धाराओ में मामला दर्ज कर लिया है । हलाकि अभी आरोपी फरार है । पुलिस का दावा है की उसे जल्द गिरफ्तार कर लेंगे । उधर आरोपी पक्ष ने भी फरयादी के विरुद्ध पुलिस को शिकायती आवेदन दिया है ।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com