Home > India > फिर विवाद में खलनायक, पत्रकार से मारपीट, मामला कोर्ट में

फिर विवाद में खलनायक, पत्रकार से मारपीट, मामला कोर्ट में

आगरा : अभिनेता संजय दत्त की ताजनगरी आगरा में भूमि शूटिंग के दौरान एक पत्रकार के साथ मारपीट हुई थी। जिसको लेकर पीड़ित पत्रकार ने कोर्ट की शरण ली है। उसने संजय दत्त सहित भूमि फिल्म के निर्देशक और निर्माता के खिलाफ आगरा न्यायालय में केस फाइल किया है, उन्होंने संजय दत्त सहित कई लोगों पर कई धाराओं पर मुकदमा दर्ज कराने की अपील की है। आपको बता दें कि ताजनगरी में बीते कई दिन से भूमि फिल्म की शूटिंग चल रही है। जिसमे संजय दत्त बतौर अभिनेता कार्य कर रहे है।

इसी क्रम में ताजहमल के पास बिना अनुमति के फिल्म का शूट हो रहा है । इसी दौरान शूटिंग कावर के रहे  पत्रकार अजय यादव के साथ उन्होंने मारपीट की और उनका कैमरा लेपटॉप चैनल की माइक आईडी भी छीन ली। बड़े रसूक के कारण मामला पुलिस के पास पिछले 5 दिनो से लंबित है लेकिन ताजगंज थाना ने अभी तक एफआईआर दर्ज नही की है पुलिस प्रशासन से हतास होकर पीड़ित पत्रकार ने न्यायलय की शरण ली है पीड़ित पत्रकार का कहना है की हमें न्यायलय से जरूर न्याय मिलेगा कोर्ट ने अर्जी को स्वीकार करने के उपरांत पुलिस को निर्देश दिया है की इस संदर्भ में अगर कोई एफआईआर दर्ज है तो उससे अदालत को अवगत कराये।

वही पीठित के वकील कर्नल संजय सितांशु का कहना है कि अपराध संगीन किस्म का है और इसमें कोर्ट द्वारा अगर सजा सुनाई गयी तो अभुयुक्तो को 10 वर्ष का सश्रम कारावास का प्रावधान है इस तरह का कृत्य सभ्य समाज में असहनीय व् अशोभनीय है ,संजय दत्त जो कि एक जिम्मेदार नागरिक है उनके द्वारा इस तरह कि घ्रणित अपराध में सम्लित नही होना चाहिए था।

वही पीड़ित पत्रकार का कहना है कि मेरे साथ जो घटना हुयी है मुझे न्याय मिलना चाहिए जो लोग इस प्रकरण में शामिल है उनको दंड मिले।हमें उम्मीद है कि न्यायलय मेरे साथ न्याय करेगा।

रिपोर्ट [email protected] कुशवाहा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com