Home > Latest News > सरहद पार का हुस्न क्यों वायरल हो रहा ?

सरहद पार का हुस्न क्यों वायरल हो रहा ?

Pakistani Model shanzay hayatजब बात सरहद पार के हुस्न की हो तो नजरें यकायक पड़ोसी देश पाकिस्तान पर जाकर अटक जाती हैं ! लेकिन नज़ारा तब और संगीन और रंगीन हो जाता है जब पाकिस्तान की बला की खूबसूरत परियां बिकिनी पहन का अपने हुस्न का बेपरवाह इजहार करें !

आईए देखते हैं पाकिस्तान की ये हुस्न की परी कैसे अपना जलवा बिखेर रही हैं और कितनी हॉट दिख रही हैं ! जीहां हम बात कर रहे हैं शानजया हयात की जो मिस पाकिस्तान का खिताब साल 2013 में अपने नाम कर चुकी हैं ! इनकी खूबसूरती के हजारों दिवाने हैं !

और यह पाकिस्तान की मॉडल इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है। मॉडल शानजया हयात के सुर्खियों में आने का कारण है उनकी बोल्ड फोटोज।

बता दें कि वह 2013 में मिस पाकिस्तान वर्ल्ड रह चुकी हैं। शानजया हयात पहली ब्यूटी क्वीन हैं, जो पाकिस्तान को टॉप 15 राउंड तक लेकर गई और खिताब जिताया।

इसके अलावा वह मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2013, मिस एशिया पैसिफिक वर्ल्ड 2014 और मिस अर्थ 2014 में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं।

26 साल की ब्यूटी क्वीन फिलहाल न्यूयॉर्क में रहती हैं। वह इंग्लिश, पश्तो, उर्दू, पंजाबी और हिंदी जानती हैं। गौरतलब है कि 15 साल की उम्र में शानजया को एलिसन कैम्पबेल मॉडलिंग एजेंसी ने साइन कर लिया था, जहां से उनके कैरियर की शुरुआत हुई।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .