Home > India > आतंकी के लिए नमाज़ पढ़ता था रोहित- विजयवर्गीय

आतंकी के लिए नमाज़ पढ़ता था रोहित- विजयवर्गीय

kailash vijayvargiyaइंदौर- भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रोहित वेमुला आत्महत्या के मामले में विवादित बयान देकर नई जंग छेड़ दी है ! भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जो छात्र आतंकी के लिए नमाज पढ़ता हो, बीफ पार्टी करने की बात करता हो, वह कमजोर नहीं हो सकता और आत्महत्या नहीं कर सकता। साथ ही छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या का जिम्मेदार उसी के समर्थकों को बताया है और यह मोदी सरकार को बदनाम करने की कोशिश बताई ।
विजयवर्गीय ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा, ‘रोहित इतना कमजोर नहीं था जो आत्महत्या कर ले। जो व्यक्ति सार्वजनिक रूप से आतंकवादियों (याकूब मेमन) की फांसी का विरोध करे, जो यह कहे की मुझे भगवा दिखता है तो उसे फाड़ने का मन करता है वह आत्महत्या नहीं कर सकता।’

उन्होंने कहा कि रोहित की आत्महत्या के पीछे उसी के समर्थकों का हाथ है। जो लोग आंदोलन कर रहे हैं उन्हीं की वजह से उसकी जान गई। वे लोग अपना चेहरा बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।
विजयवर्गीय ने कहा कि रोहित कमजोर लड़का नहीं था। उन्होंने कहा, ‘जो युवक सार्वजनिक रूप से ये कहे की मैं बीफ पार्टी का आयोजन करूंगा। जो आतंकवादियों विशेषकर याकूब मेमन की फांसी के विरोध में नमाज अदा करे वह व्यक्ति आत्म हत्या कर रहा है।’

उन्होंने यह भी कहा कि रोहित ने आत्महत्या के समय जो पत्र लिखा था उसमें उसने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया। इसका मतलब साफ है कि रोहित के आत्महत्या के पीछे उन लोगों को हाथ है जो लोग आंदोलन कर रहे हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com