Home > Entertainment > Bollywood > बेफिक्रे: रणवीर और वाणी करेंगे रोमांटिक-कॉमेडी से इंटरटेन

बेफिक्रे: रणवीर और वाणी करेंगे रोमांटिक-कॉमेडी से इंटरटेन

vaani_kapoorबॉलीवुड की मचअवेटेड फिल्‍म ‘बेफिक्रे’ का ट्रेलर बीती रात रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्‍म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर अपनी रोमांटिक-कॉमेडी के जरियें लोगों का इंटरटेन करने वाले हैं। फिल्म की पूरी युनिट इस मौके पर फ्रांस की राजधानी पेरिस के मशहूर ऐफिल टावर पर मौजूद थी।

फिल्म के हीरो रणवीर सिंह ने कहा कि उन्हें सब कुछ सपने सरीखा लग रहा है। ‘बेफिक्रे’ के ट्रेलर लांच के अलावा यह रणवीर के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इसका निर्देशन उनके लॉन्च करने वाले आदित्य चोपड़ा ने किया है।

रणवीर सिंह ने कहा, ‘‘यह असल में बहुत अद्भुत लग रहा है। फिल्म का ट्रेलर ऐफिल टॉवर पर जारी किया जा रहा है और यह आदित्य चोपड़ा की फिल्म है।रणवीर ने मीडिया से कहा, ‘‘जो कुछ हो रहा है मुझे उसपर विश्वास नहीं हो रहा है।

फिर से मेरी जिंदगी में ऐसी चीजें हो रही हैं जिन्हें लेकर मुझे भरोसा नहीं हो रहा। फिल्म में बतौर हीरोइन काम कर रही वाणी ने भी यशराज की ही फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से फिल्म करियर की शुरूआत की थी।

वाणी ने कहा, ‘‘मैं घबरायी हुई हूं, डरी हुई हूं, उत्साहित हूं और शाम शुरू होने को लेकर बेताब हूं। मुझे नहीं लगता कि मुझे जैसा महसूस हो रहा है, उससे कुछ और बेहतर हो सकता है। और यह सच में मेरी जिंदगी में हो रही सबसे ऐतिहासिक चीज है।

गौरतलब हो कि, फिल्‍म ‘बेफिक्रे’ 9 दिसम्‍बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com