Home > Entertainment > Bollywood > शादी से पहले सेक्स बेहद सामान्य बात, सब करते हैं- भूमि

शादी से पहले सेक्स बेहद सामान्य बात, सब करते हैं- भूमि

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान और टॉयलेट एक प्रेम कथा में नजर आ चुकी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने मैरिटल लाइफ और सेक्स पर बेहद खुलकर अपने विचार रखे हैं। इंडिया टुडे के प्रोग्राम में पहुंची भूमि पेडनेकर शादी से पहले सेक्स को बेहद सामान्य बताते हुए कहा कि आजकल सब बंद दरवाजे के पीछे ये करते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है।

प्री मैरिटल सेक्स को हम छिपा कर करते हैं। हमने इसका हौवा बना रखा है। भोपाल में आयोजित इंडिया टुडे के यूथ कॉन्क्लेव माइंड रॉक्स में पहुंची भूमि पेडनेकर ने भी अपने करियर और निजी जीवन से जुड़े कई बाते बताई। उन्होने कहा कि किसी भी रिलेशनशिप की सफलता का राज सिर्फ इमोशन या फीलिंग्स नहीं होतीं।कोई भी परफेक्ट रिलेशन 50 प्रतिशत फिजिकल होता है और 50 प्रतिशत इमोशनल।

आजकल के लड़के-लड़कियों को करियर के अलावा अगर कोई चिंता सबसे ज्यादा सताती है, तो वो रिलेशनशिप्स को लेकर।

भूमि ने कहा कि जब तक हम खुद से प्यार नहीं करते, तब तक हमारा पार्टनर भी हमें प्यार नहीं कर सकता। हमें सबसे पहले खुद से प्यार करना सीखना चाहिए। भूमी आजतक तीन फिल्मों में नजर आई हैं। उनकी पहली फिल्म दम लगा के हाइशा में भूमि ने एक बेहद मोटी लड़की का किरदार निभाया था, जिसके मोटापे के कारण उसका पति उसे पसंद नहीं करता था।

पिछले दिनों टॉयलेट एक प्रेमकथा के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद हाल ही में भूमि की चर्चा उनकी पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्मशुभ मंगल सावधान को लेकर भी हो रही है। भूमि जनवरी से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत दिखाई देंगे फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे करेंगे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com