Home > Crime > बेंगलुरु छेड़छाड़ मामला था प्लान, लड़की का जीजा गिरफ्तार

बेंगलुरु छेड़छाड़ मामला था प्लान, लड़की का जीजा गिरफ्तार

demp pic

demp pic

बेंगलुरु- शुक्रवार को बेंगलुरु में 23 वर्षीय युवती के साथ शहर के नागवाड़ा इलाके में हुई छेड़छाड़ की घटना को लेकर नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने युवती के 34 वर्षीय जीजा को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी ने ही यह पूरा प्‍लान बनाया था ताकि वो अपनी साली से शादी कर सके।

बेंगलुरु छेड़छाड़ पर मलाइका का ये संदेश वायरल !

आरोपी की पहचान इर्शाद खान के रूप में हुई है जो एक सेल्‍स एग्जिक्‍युटिव है। उसका अपनी साली के साथ अफेयर चल रहा था। उसे जब लगा कि उसकी पत्‍नी और दूसरे परिवार वाले इस रिश्‍ते को कबूल नहीं करेंगे तो उसने बेंगलुरु में हुई सामुहिक छेड़छाड़ की घटना देखकर नया प्‍लान बनाया।

बेंगलुरु छेड़छाड़: नेताओं का विवादित बयान, NCW का समन

इर्शाद ने अपनी साली के साथ छेड़छाड़ कर उसे समाज के सामने यौन उत्‍पीड़न की शिकार बताना चाहा ताकि वो असानी से उससे शादी कर सके। पुलिस ने बताया कि फिलहाल इसमें यह साफ नहीं हुआ है कि पूरे प्‍लान में शिकायत करने वाली युवती भी शामिल थी या नहीं लेकिन उसकी शिकायत के आधार पर जांच अभी जारी है और आरोपी के दावे के अनुसार सबूत जुटा रही है।

Video: CCTV कैद हुई लड़की से जबरदस्ती, कपडे उतारने की कोशिश !

अतिरिक्‍त कमिश्‍नर हेमंत निंबलकर के अनुसार उत्‍पीड़न का एक मामला युवती द्वारा दर्ज करवाया गया है जो गंभीर आरोप है। हम सबूतों के आधार पर जांच कर रहे हैं। बता दें कि कोरमंगा अला इलाके में एक प्रायवेट कंपनी में काम करने वाली युवती ने केजी हाली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि शुक्रवार को सुबह 6 बजे जब वो काम पर जा रही थी तो नागवारा मेन रोड पर उसके साथ छेड़छाड़ हुई।

पैंट नहीं पहनता पति, पत्नी ने माँगा तलाक

आरोपी ने उसे पकड़ा और होंठ पर काटा भी। युवती ने बताया कि बाद में वो अस्‍तपाल गई जहां उसने शरीर और होठों पर काटने से हुए घावों का इलाज करवाया। हालांकि शनिवार को महिला ने अपना बयान बदलते हुए कहा कि उसने खुद ही अपने होठों को काटा था।

कुछ ही देर बाद अपनी साली की सुरक्षा को लेकर हंगामा करता युवती का जीजा पुलिस की नजरों में चढ़ा। उसने कुछ लोगों को घटना के खिलाफ प्रदर्शन के लिए भी मना लिया था। सीसीटीवी फुटैज के आधार पर जांच आगे बढ़ाने पर पुलिस का खान पर शक मजबूत हो गया।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com