माँ बाप की डांट से नाराज लड़कियों ने की आत्महत्या की कोशिश - Tez News
Home > Crime > माँ बाप की डांट से नाराज लड़कियों ने की आत्महत्या की कोशिश

माँ बाप की डांट से नाराज लड़कियों ने की आत्महत्या की कोशिश

madhya pradesh betul girlबैतूल- माता-पिता की डांट से नाराज दो लड़कियों ने अपनी जान देने की कोशिश की। अस्पताल में भर्ती दोनों जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं। मामला बैतूल जिले की घोड़ाडोगरी विकासखण्ड की दो अलग अलग पंचायतो का है।

पिता से थी नाराज, इसलिए पी लिया कीटनाशक
घोड़ाडोंगरी से करीब 11 किमी दूर स्थित सालीवाड़ा गांव की रहने वाली सनिता काजले(17) ने पिता की डांट से नाराज होकर कीटनाशक पी लिया। दरअसल, सनिता के पिता सक्कूराम ने सोमवार सुबह उससे खेत पर काम कर रहे भाई को डीजल देकर आने को कहा था। सनिता ने जब जाने से मना किया, तो पिता ने उसे डांट दिया था। सनिता को घोड़ाडोंगरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

काट ली हाथ की नस…
घोड़ाडोंगरी से करीब 7 किमी दूर स्थित गांव शिवसागर में रहने वाली 15 साल की 10 की छात्रा मनीषा राय(बंगाली) ने अपने हाथ की नस काटकर जान देने की कोशिश की। वह अपनी मां की डांट से नाराज थी।

दरअसल, रविवार रात मनीषा की मां मीना ने उससे घर से कुछ दूर लगे हैंडपंप से पानी भरकर लाने को कहा। मनीषा ने रात होने से जाने पर मना कर दिया। इस पर मां ने उसे डांट दिया। मां से नाराज मनीषा अंदर जाकर सो गई।

सुबह जब मां उसे जगाने पहुंची, तो देखा कि बिस्तर पर खून फैला हुआ था। मनीषा ने अपने बायें हाथ की नस काट ली थी। उसे फौरन घोड़ाडोंगरी के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उसका इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट:- अकील अहमद

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com