Home > India > भाजपा विधायक ने सुनाई वन अधिकारियों को खरी-खोटी !

भाजपा विधायक ने सुनाई वन अधिकारियों को खरी-खोटी !

File-Pic

File-Pic

बैतुल- उत्तर वन मण्डल की भौंरा रेंज के रेंजर एमएस राणा के द्वरा क्षेत्रीय विधायक मंगल सिंह के करीबियों पर की गई कार्यवाही और उसे रोके जाने के मामले को मीडिया से शेयर करना मंहगा पड़ता नज़र आरहा है ।

एक आयोजित जिला योजना समिति की बैठक में बैतुल विधानसभा के तेज तर्रार भाजपा विधायक हेमन्त खंडेलवाल ने प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में वन विभाग के अफसरों को खरी खोटी सुनाते हुए यह आरोप लगाया कि भौरा रेंजर विधायक की गरिमा का हनन करते हुए उनके खिलाफ मिडिया में उनसे हुई चर्चा को लाया गया ।

जिसे प्रभारी मंत्री लालसिंग आर्य ने इसे सरकारी कर्मचारी के आचरण के विरुद्ध करार देते हुए उपस्थित डीएफओ संजीव झा से कहा की रेजेर एमएस राणा विधायक से लिखित खेद व्यक्त करे ।

गौरतलब है कि भौरा रेंजर एमएस राणा को अवैध सागौन की सुचना मिलने पर पर शाहपुर एसडीओ के निर्देशन में की गईं कार्यवाही और उसमे विधायक के करीबी लोगों के शामिल होने से विधायक ने रेंजर को देख लेने की धमकी दी थी। जिसे रेंजर ने अपने उच्च अधिकारियों को बिना बताये मिडिया शेयर कर दिया था ।

इस मामले में संजीव झा [डीएफओ उत्तर वन मण्डल] ने बताया कि मै ट्रेनिंग पर गया हुआ था मुझे पूरा मामला पता नहीं है । खेद जताने से पहले में अपने कर्मचारी और अधिकारियों के अलावा विधायक जी से भी बात करूंगा । कही कोई भूल हुई है तो उसे सुधारा जायेगा ।
रिपोर्ट- @अकील अहमद




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com