Home > Crime > तांत्रिक क्रिया का सहारा लेकर करता था चोरी !

तांत्रिक क्रिया का सहारा लेकर करता था चोरी !

Betul Police Arrest Thief Gangबैतूल- आपने अब तक चोरी की वारदातो की खबरे देखी सुनी होगी। चोरी के आरोपियों को पुलिस गिरफ्त में आते ,पकड़ाते भी देखा होगा। लेकिन आज हम आपको बैतूल में पकड़ाए एक चोर गिरोह के चोरी के अनोखे तरीके से रूबरू कराएँगे जिससे सुनकर पुलिस के बड़े अफसर तक हैरान है।

जिहां हैरानी की बात है कि यह चोरी आपके सामने ही करता लेकिन आप इससे अनजान होते हो। दरअसल चोर गिरोह वारदात के समय एक ऐसी सम्मोहन विद्या का इस्तेमाल करता था जिसमे वारदात के समय एक तांत्रिक क्रिया के बाद घर के लोग गहरी नींद में सो जाते है। जो जाग जाता है वह चोरो को देखता रहता है कुछ कर नहीं पाता।

पुलिस ने इस गिरोह को पकड़कर तीन लाख रूपये की तीन चोरियों का खुलासा किया है। चोरी की तीन ताजा वारदातो के बाद पुलिस गिरफ्त में आया बदमाश अब तक दर्जनों चोरियों को अंजाम दे चूका है। गिरफ्त में आया शख्स कोई आम चोर नहीं बल्कि अपने इस शातिराना पेशे का खास आदमी है। यह शख्स जहा भी चोरी की वारदात को अंजाम देता है वहा इसकी मर्जी के बिना पत्ता भी नहीं खड़कता। ये अपनी तंत्र विद्या से घर के लोगो को ऐसा सम्मोहित करता है की वे चाहकर भी चोरी की वारदात का विरोध नहीं कर पाते। इस विद्या को यह चापन कहता है।

दरअसल हाल ही में बैतूल के कई इलाको में एक के बाद एक चोरी की कई वारदात हो रही थी जिससे परेशान पुलिस ने आदतन चोरो को तलाशना शुरू किया तो कई चोरियों में लिप्त रहे चैतू पुलिस गिरफ्त में आ गया। जिस पर चोरी के कई मामले दर्ज है और उस पर अदालत ने गिरफ़्तारी वारंट भी जारी किया हुआ है। पुलिस ने जब चैतू से पूछताछ की तो गैंग का सरगना राहुल और कैलाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जिन्होंने हाल ही में चोरी की तीन वारदातो को अंजाम देकर करीब तीन लाख रूपये के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ किया था। इन वारदातो में इन्होंने सम्मोहन विद्या का इस्तेमाल कर वारदातो को अंजाम दिया था। एस पी राकेश जैन के मुताबिक चापन बनाने के लिए राहुल का एक खास गुरु था जिसकी मौत हो चुकी है।
रिपोर्ट- @अकील अहमद




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com