Home > India News > देवर के प्यार मे भाभी ने उठाया ऐसा कदम की लोग बोले….

देवर के प्यार मे भाभी ने उठाया ऐसा कदम की लोग बोले….

गोरखपुर के एक गांव में मामला सामने आया है जहां दो बच्चों की मां (जो कि विधवा है) को अपने से आधी उम्र के देवर से प्यार हो गया। इकतरफा प्यार में महिला ने देवर से शादी करने का फैसला कर लिया।

जब देवर ने भाभी से शादी करने से मना कर दिया तो यह मामला गांव के दूसरे लोगों तक जा पहुंचा। गांव की पंचायत जब उस महिला के पक्ष में फैसला न दे सकी तो महिला ने थाने में पहुंच कर हंगामा किया।

महिला तब तक थाने में विरोध करती रही जब तक कि उसके देवर ने शादी के लिए हामी नहीं भर दी। बाद में तय हुआ कि जल्द ही दोनों की शादी होगी।

आपको बता दें कि गोरखपुर के एक गांव में यह महिला अपने दो बच्चों के साथ रहती है। गांव वालों ने बताया कि महिला के पति की मौत करीब 5 साल पहले हो गई थी। पति की मौत के बाद महिला किसी तरह से बच्चों के साथ समय बिता रही थी। उसका देवर भी उनके साथ ही रहता था। देवर की उम्र अपनी भाभी से बहुत कम है।

गांव वालों की मानें तो महिला का अपने देवर पर दिल आ गया। महिला के अनुसार दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। देवर से उसके संबंध भी बन गए। दोनों के बीच संबंध बनने के बाद महिला ने देवर पर शादी का दबाव बनाया लेकिन देवर ने शादी करने से इनकार कर दिया।

इस बात को लेकर दोनों में बहस हो गई और बाद में दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई। हालांकि वह महिला शादी पर अड़ी रही। मामला पंचायत तक पहुंच गया।

लोगों ने देवर की बेहद कम उम्र को देखते हुए महिला को समझाने की कोशिश की। बाद में पुलिस ने भी हस्तक्षेप किया लेकिन महिला नहीं मानी। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया। महिला शादी की बात पर अड़ी रही और थाने में ही हंगामा शुरू कर दिया।

फिर दोनों को बैठाकर समझौता कराया गया। महिला की जिद के आगे देवर को झुकना ही पड़ा। उसने शादी के लिए हामी भर दी और तारीख तय हो गई।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com